Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

जेल जाते ही बदल गई सलमान खान का रूटीन, लेकिन नहीं बदली ये एक चीज

इस बीच अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी काले हिरण शिकार केस में सजा भुगत रहे सलमान खान से मिलने जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंची। उधर सलमान खान के घर में भी तमाम सेलिब्रिटीज का आना-जाना लगा है। इस बीच सलमान के वकील ने आरोप लगाया है कि उन्हें केस छोड़ने के लिए अंडरवर्ल्ड से धमकी मिल रही है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 07, 2018 11:42 IST
सलमान खान- India TV Hindi
Image Source : PTI सलमान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड  अभिनेता सलमान खान जोधपुर सेंट्रल जेल में काले हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा काटने के लिए चले गए हैं। वहां उन्हे कैदी नंबर 106 बनाया गया है। गुरुवार को उन्होंने जेल में खाना नहीं खाया। रात को उन्हें खाने में खिचड़ी और चना दिया गया था जिसे उन्होंने खाने से मना कर दिया। हालांकि दबंग खान ने जेल में खाना जरूर न खाया लेकिन वहां अपना वर्कआउट मिस नहीं किया। सलमान हर रोज कसरत करते हैं।

जेल से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि सलमान खान ने जेल में करीब 2 से 3 घंटे तक व्यायाम किया। इस दौरान उन्होंने पुश-अप्स किया, जंपिंक, स्किपिंग और क्रंचेज भी किए। इससे पहले गुरुवार को सलमान खान थोड़े परेशान थे। रात को वो सोने गए। सुबह जब जेल का सायरन बजा तो वो उठे और फिर 2 घंटे बाद सलमान वापस सो गए।

जेल से जुड़े सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि सलमान को जेल में सेलिब्रिटी होने की कोई छूट नहीं दी जा रही है। सलमान ने भी किसी तरह की कोई मांग नहीं की। सुबह उन्हें स्प्राउट्स और दूध नाश्ते में दिया गया लेकिन उन्होंने नहीं खाया। बाद में सलमान ने जेल की कैंटीन से दूध और ब्रेड मंगाया, इसके लिए सलमान की फैमिली को जेल की कैंटीन में 400 रुपये जमा करने पड़े। दोपहर के लंच में सलमान को दाल रोटी और मिक्स सब्जी दी गई। जिसे उन्होंने खा लिया।

सलमान को जब कैदियों वाला कपड़ा पहनने को दिया गया तो उन्होंने उसे पहनने से इनकार कर दिया। बाद में सलमान के बॉडीगार्ड ने उन्हें लोअर और टीशर्ट दी जिसे उन्होंने पहन लिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement