1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सैंडलवुड ड्रग्स मामला: जेल से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी का पहला बयान, कही ये बात

सैंडलवुड ड्रग्स मामला: जेल से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी का पहला बयान, कही ये बात

चर्चित कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ड्रग पेडलर्स और हाई-प्रोफाइल इवेंट आयोजकों के साथ अपने कथित सांठगांठ के कारण लगभग 150 दिन जेल में बिताने के बाद जेल से बाहर आईं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 30, 2021 22:10 IST
Ragini Dwivedi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RRAGINIDWIVEDI Ragini Dwivedi

चर्चित कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ड्रग पेडलर्स और हाई-प्रोफाइल इवेंट आयोजकों के साथ अपने कथित सांठगांठ के कारण लगभग 150 दिन जेल में बिताने के बाद जेल से बाहर आईं। उन्होंने शनिवार को मीडिया के साथ अपना पहला संदेश साझा किया। रागिनी ने संदेश का शीर्षक दिया 'स्माइल एंड लेट द वर्ड वंडर व्हाई'।

उन्होंने लिखा, "इस नए साल में कानून के शासन और हमारी कानूनी व्यवस्था में उसका विश्वास मजबूत हुआ है।"

ऋतिक रोशन इस वेब सीरीज से कर रहे डिजिटल डेब्यू, निभाएंगे जासूस का किरदार

उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि प्रत्येक नागरिक की तरह, मेरे अधिकारों को हमेशा भारत के संविधान के तहत संरक्षित किया जाएगा। सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद से मैं बुराई को अच्छे से दूर करूंगी। मेरे सभी प्रयासों में विजयी होने के लिए मेरी ताकत मेरा परिवार, मेरे प्रशंसक और समर्थक हैं।"

यह कहते हुए कि वे 'निर्दोष' हैं, अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म उद्योग उसे अच्छी तरह जानता है, क्योंकि वह एक दशक से अधिक समय से उनके साथ काम कर रही है। शनिवार को अदालत में उनकी सुनवाई में भाग लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "इस इंडस्ट्री में मेरा 12 साल का काम खुद बोलता है।"

आपको बता दें, कन्नड फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ की समस्या को लेकर जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने बीते साल अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। 

(इनपुट/आईएएनएस)  

Click Mania
bigg boss 15