Sunday, May 19, 2024
Advertisement

संजय दत्त के पड़ोसी रणबीर कपूर से हुए परेशान, बीच में रोकनी पड़ी शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर फिल्मकार राजकुमार हिरानी बायोपिक बना रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त का रोल अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं। रणबीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं जिसमें वो हुबहू संजय दत्त लग रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2017 13:05 IST
ranbir- India TV Hindi
ranbir

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर फिल्मकार राजकुमार हिरानी बायोपिक बना रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त का रोल अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं। रणबीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं जिसमें वो हुबहू संजय दत्त लग रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग रियल लोकेशन में की जा रही है जिससे सीन बिल्कुल वास्तविक लगे। इसी क्रम में संजय दत्त के घर के बाहर फिल्म की पूरी टीम पहुंची हुई थी। लेकिन शूटिंग के दौरान फिल्म के क्रू मेंबर्स को स्थानीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। रणबीर को संजय के घर के बाहर एक सीन शूट करना था। संजय दत्त बने रणबीर को घर से निकलकर फरारी कार में बैठकर निकलना था। इस शूट के लिए संजय दत्त के घर के बाहर एक सेट लगाया गया था, जिससे संजय के पड़ोसियों को आने-जाने में दिक्कत महसूस हो रही थी। इसी बात पर पड़ोसी भड़क गए और वहां बवाल शुरू कर दिया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने बीच-बचाव करके मामले को सुलझाया, आखिरकार किसी तरह फिल्म की शूटिंग पूरी हुई।

ranbir

ranbir

यह पहला मौका नहीं है जब संजय दत्त के पड़ोसियों को शिकायत हुई है इससे पहले भी संजय दत्त के पड़ोसियों ने शिकायत की थी। उनका कहना था कि संजय के घर में आए दिन पार्टी होती रहती है जिससे काफी शोर होता है।

हाल ही में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के एक पड़ोसी ने अनुष्का के खिलाफ बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई थी। पड़ोसी का आरोप था कि अनुष्का ने अपने फ्लोर में एक बिजली का बॉक्स लगवाया है जिससे आग लगने का खतरा है।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement