Friday, May 03, 2024
Advertisement

एक साथ 3 लड़कियों को डेट करते थे संजय दत्त, फिल्म में होंगे हैरान करने वाले खुलासे

संजय दत्त इन दिनों अपनी बायोपिक ‘संजू’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। संजय ने अपनी निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। इन्हें अब फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने पर्दे पर उतारा है। फिल्म में रणबीर कपूर संजू बाबा की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 28, 2018 19:01 IST
Sanju- India TV Hindi
Sanju

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी बायोपिक ‘संजू’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। संजय ने अपनी निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। इन्हें अब फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने पर्दे पर उतारा है। फिल्म में रणबीर कपूर संजू बाबा की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि संजय दत्त की जिंदगी जितनी रंगीन थी, उतनी ही सुर्खियों में बनी रहती थी। संजय दत्त का उनकी हीरोइनों से नाम जुड़ना आम बात बन गई थी। संजय दत्त की पर्सनैलिटी और लुक इतना आकर्षक था कि उन पर दिल हारना कोई बड़ी बात नहीं थी और यही इसलिए कहा जा रहा है कि संजय अपने जीवन में 308 लड़कियों से इश्क फरमा चुके हैं।

राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की इसी रोचक कहानी से पर्दा उठाया जाएगा और दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाया जाएगा। संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वह एक साथ 3 लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन कभी पकड़े नहीं गए।

बता दें कि हाल ही में उनकी इस फिल्म टीजर जारी किया गया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, करिश्मा तन्ना, बोमन इरानी और परेश रावल जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाले है। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement