Saturday, April 20, 2024
Advertisement

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, परवरिश पर उठाए थे सवाल

संजय दत्त की बेटी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। जिसपर एक यूजर ने कमेंट करके उनकी परवरिश पर सवाल उठाए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 29, 2020 8:08 IST
sanjay dutt and trishala dutt- India TV Hindi
संजय दत्त और त्रिशाला दत्त

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चों के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना कई बार परेशानी की वजह बन जाता है। इस बार यह संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के साथ हुआ है। त्रिशाला ने एक पुरानी फोटो शेयर की थी जिसके बाद एक व्यक्ति ने उनकी परवरिश को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका त्रिशाला ने कराना जवाब दिया है। त्रिशाला का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक हुआ करता था मगर अब इस घटना के बाद प्राइवेट कर लिया है साथ ही वह पोस्ट भी डिलीट कर दिया है।

त्रिशाला ने सोशल मीडिया कोरोना वायरस महामारी के बीच एक पुरानी फोटो शेयर की थी जिसमें वह न्यूयॉर्क की सड़क पर हाई स्लिट ड्रेस पहनकर खड़ी हुई हैं। उनकी इस फोटो पर एक यूजर ने संजय दत्त को टैग करते हुए लिखा- मैं इसे देखकर चौंक गया हूं और निराश हूं। आप खुद एक डॉक्टर हैं। न्यूयॉर्क में 40 प्रतिशत लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और यहां आप मास्क से चेहरा ढकने की बजाय आप ये ड्रेस पहनकर रोड पर खड़ी हैं। आप लोगों को अपनी प्रोफाइल फॉलो करके किस तरह का उदाहरण दे रही हैं। आप चाहती हैं कि आपके पिता भी उसी तरह रोएं जिस तरह आप अपने बॉयफ्रेंड के निधन के बाद रोईं थी। कॉमन सेंस त्रिशाला। संजय दत्त ये सिखाया है आपने? ये ही तालीम दी है आपने? जिसमें कॉमन सेंस की इतनी कमी है? चिंता हैं इसलिए बोल रहा हूं आप दोनों को। बाकि आपकी मर्जी।

trishala dutt instagram post

Image Source : INSTAGRAM
त्रिशाला दत्त इंस्टाग्राम पोस्ट

त्रिशाला ने उस यूजर को तुरंत करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा- आप मुझसे कॉमन सेंस की बात कर रहे हैं ? कैसा हो अगर आप खुद पूरा कैप्शन पढ़ें और उससे कॉमन सेंस लें। टीबीटी का मतलब होता है यह फोटो काफी समय पहले ली गई थी। आज फोटो आज की नहीं है। मेरे पेज पर आकर कुछ भी बोलने से पहले कैप्शन सही से पढ़ लिया कीजिए और आपको बता दूं मेरे पिता को टैग करने से कुछ बदल नहीं जाएगा। अच्छी कोशिश की।

trishala dutt instagram post

त्रिशाला दत्त इंस्टाग्राम पोस्ट

आपको बता दें त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। उनका 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया था।। त्रिशाला की परवरिश उनके नाना-नानी ने यूएस में की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement