1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इलाज से पहले 'सड़क 2' के लिए डबिंग पूरी करेंगे संजय दत्त

इलाज से पहले 'सड़क 2' के लिए डबिंग पूरी करेंगे संजय दत्त

संजय दत्त ब्रेक पर जाने से पहले अपनी फिल्म सड़क 2 क डबिंग का काम खत्म करेंगे। संजय दत्त को लंग कैंसर हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 14, 2020 23:29 IST
sanjay dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DUTTSANJAY संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपने इलाज के लिए ब्रेक लेने से पहले अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' के डबिंग का काम निपटाना चाहते हैं। फिल्म व अभिनेता से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, "संजय अपने ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक पर जाने से पहले अपनी फिल्म 'सड़क 2' के लिए अगले हफ्ते तक डबिंग से जुड़े काम को पूरा कर लेंगे। उनके बीमार होने की खबर सामने आने के बाद लोग जिस कदर उनके लिए दुआएं कर रहे हैं इसे देख वह बेहद खुश हैं। यह समर्थन उन्हें अपने काम के माध्यम से अपने प्रशंसकों को और भी कुछ ज्यादा देने के लिए प्रेरित कर रहा है।"

पिछले सप्ताहांत को सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द होने के कारण संजय दत्त अस्पताल में भर्ती हुए थे। 11 अगस्त को उन्होंने बताया कि वह अपने उपचार के लिए ब्रेक ले रहे हैं।

संजय या उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी भी बात का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इस बात की जानकारी दी कि "संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर हुआ है। आइए उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआ मांगते हैं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment