Friday, April 19, 2024
Advertisement

शनाया कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू पर पिता संजय कपूर ने दिया जवाब

संजय कपूर ने बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में बात की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 23:25 IST
Shanaya kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shanaya kapoor

जाह्नवी कपूर(Janhvi kapoor) के बाद अब उनकी कजिन शनाया कपूर(Shanaya kapoor) भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। मगर बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह नहीं बल्कि एसिसटेंट डायरेक्टर की तरह। वह जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक से एस्सिटेंट डायरेक्टर की तरह डेब्यू कर रही हैं।

शनाया कपूर संजय और माहीप कपूर की बेटी हैं। फिल्मी बैकग्राउंड से होने की वजह से शनाया को अटेंशन मिलती है। मगर अब शनाया के पिता संजय कपूर ने बताया है कि शनाया शुरु से फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहती थीं।

पिंकविला से बात करते हुए संजय कपूर ने बताया- यह सच है कि शनाया इस समय लखनऊ में है और जाह्नवी की आमे वाली फिल्म में एसिसटेंट डायरेक्टर की तरह काम कर रही है। यह सभी का फैसला था। वह केवल समय बर्बाद करने के बजाय काम को समझने के लिए कुछ अलग करने के लिए बहुत उत्सुक थी। किसी भी फिल्म को करने से पहले वह, वह तीन साल के कोर्स के लिए विदेश नहीं जाना चाहती थी। इसके बजाय, उसने इस तरह के अनुभव को चुना है।

संजय कपूर मे कहा- वह अपने अभिनय कार्यशालाओं, अपनी नृत्य कक्षाओं और अन्य चीजों की प्रैक्टिस कर रही है जो आपको करियर में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक है। ... जाहिर है, मैं हमेशा वहां हूं उसका मार्गदर्शन करने के लिए। जीवन में कुछ भी अनुभव से बेहतर नहीं है।

आपको बता दें अर्जुन कपूर और सोनम कपूर ने भी अपनी बॉलीवुड में जर्नी एसिसटेंट डायरेक्टर के रुप में की थी। सोनम ने संजय लीला भंसाली की फिल्म'ब्लैक' और अर्जुन ने 'कल हो ना हो' और 'सलाम-ए-इश्क' में एसिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में काम किया था।

Also Read:

Brahmastra: रणबीर कपूर को छोड़ डायरेक्टर अयान मुखर्जी और टीम के साथ आलिया भट्ट गईं लंदन

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन के दिन मिली थी ताहिरा के कैंसर से ग्रसित होने की जानकारी, ऐसा था रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement