Friday, March 29, 2024
Advertisement

फ्रेंड अनन्या पांडे की फिल्म SOTY2 को बीच में ही छोड़कर चली गईं सारा अली खान, एक्स बॉयफ्रेंड से हुआ था सामना

SOTY2 की स्क्रीनिंग के दौरान सारा अली खान इवेंट को बीच में ही छोड़कर चली गईं। स्क्रीनिंग में अनन्या ने सारा के एक्स-बॉयफ्रेंड को भी इंवाइट किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 14, 2019 10:52 IST
Sara ali khan and veer pahariya- India TV Hindi
Sara ali khan and veer pahariya

सारा अली खान(Sara Ali khan) बॉलीवुड में इन दिनों सभी की फेवरेट बनी हूईं हैं। सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड नें कदम रखा था। सारा के बाद अभ उनकी दोस्त अनन्या पांडे(Ananya panday) ने भी बॉलीवुड में कदम रख दिया है। अनन्या की फिल्म Student of the year 2 रिलीज हो गई है। अनन्या ने हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे। मगर उस स्क्रीनिंग में कुछ ऐसा हुआ कि सारा स्क्रीनिंग को बीच में छोड़कर ही चली गई।

दरअसल फिल्म SOTY2 की स्क्रीनिंग में अनन्या ने सारा के एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया को भी बुलाया था। जिसके बारे में सारा को पता नहीं था। मगर जब उन्हें गेस्ट लिस्ट के बारे में पता चला तो वह थिएटर बीच में ही छोड़कर अनन्या को बाय बोलकर चली गईं।

रिपोर्ट के मुताबिक सारा ने स्क्रीनिंग के दौरान वीर को हाय भी बोला था। मगर उसके बाद वह ज्यादा देर इवेंट में नहीं रुकीं। आपको बता दें वीर पहारिया सारा अली खान के एक्स बॉयफ्रेंड हैं और होम मिनिस्टर रह चुके सुशील शिंदे के पोते हैं।

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात के बारे में बताया था कि वह वीर पहारिया को डेट कर चुकी हैं और एक बार रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालांकि इस ब्रेकअप में दोनों में से किसी ने एक-दूसरे का दिल नहीं तोड़ा था। आपी अंडरस्टेंडिग से इस रिश्ते को खत्म किया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल में नजर आने वाली हैं।

Also Read:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' में हैं इतने किसिंग सीन्स

सलमान खान और कटरीना कैफ ने शुरू किया भारत का प्रमोशन, Viral हुई फोटोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement