1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सत्य साईं बाबा की बायोपिक 29 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

सत्य साईं बाबा की बायोपिक 29 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

सत्य साईं बाबा की जिंदगी पर आधारित यह बायोग्राफी 29 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 21, 2021 16:10 IST
सत्य साईं बाबा, satya sai baba- India TV Hindi
Image Source : INSTA- ANUP JALOTA सत्य साईं बाबा

मुंबई: सत्य साईं बाबा की बायोपिक ओम श्री सत्य साईं बाबा 29 जनवरी को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में गायक अनूप जलोटा साईं बाबा के किरदार में नजर आएंगे। जलोटा ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि सत्य साईं बाबा की तुलना में कोई बड़ा सुपरस्टार है। अब न तो कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं, लेकिन हमारी फिल्म देश और दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म को रिलीज होने में केवल 10 से 12 दिन बाकी हैं। मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि इतने सारे लोग हमारी फिल्म देखने जा रहे हैं।"

माधुरी दीक्षित संग 'डांस दीवाने' को जज करेंगे धर्मेश

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने कहा था, "मैं 55 साल पहले पहली बार सत्य साईं बाबा से मिला था। लखनऊ में मेरी जब उनसे मुलाकात हुई थी, उस वक्त मैं सिर्फ 12 साल का था। उस दौरान उन्होंने मेरे और मेरे पिता के भजनों को सुना और हमें आशीर्वाद दिया। तब से मैं बाबा के संपर्क में रहने लगा। उनसे मिलने के लिए मैं कई बार पुट्टपर्थी में उनके आश्रम भी गया। मैं मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू और ऊटी में भी उनसे मिला। मुझे लगता है कि मैं इस किरदार के साथ न्याय करने में सक्षम रहा हूं, क्योंकि मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं। मैं उनके अनुयायियों में से एक है इसलिए मैं जानता हूं कि वह कैसे बैठते हैं, चलते हैं, बोलते हैं, किस तरह से अपने अनुयायियों से बात करते हैं क्योंकि मैं उन्हें सालों से यह सब करते हुए देखा हूं।"

माधुरी दीक्षित संग 'डांस दीवाने' को जज करेंगे धर्मेश

गायक ने आगे कहा, "जब कभी वह मुझसे मिलते थे, मुझे छोटे बाबा कहकर बुलाया करते थे। मैंने उनसे पूछा था कि वह मुझे इस नाम से क्यों बुलाया करते हैं, तो उन्होंने कहा था कि एक दिन तुम्हें इस बात का एहसास होगा। अब मुझे समझ में आता है कि वह मुझे छोटे बाबा क्यों कहते थे, क्योंकि शायद मेरी किस्मत में पर्दे पर उनके किरदार को निभाना लिखा था।"

सत्य साईं बाबा की जिंदगी पर आधारित यह बायोग्राफी 29 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगू और मराठी में जारी किया जाएगा। विक्की रनौत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, साधिका रंधावा, गोविंद नामदेव, अरुण बक्शी, सुधीर दलवी और मुस्कान खान जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment