1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पुलवामा अटैक के खिलाफ प्रदर्शन में फिल्म कर्मियों के साथ जुटे सहवाग, हरभजन, रैना और कैफ

पुलवामा अटैक के खिलाफ प्रदर्शन में फिल्म कर्मियों के साथ जुटे सहवाग, हरभजन, रैना और कैफ

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) की अगुआई में प्रदर्शनकारियों ने फिल्म निर्माताओं को पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने या पाकिस्तान में उनकी फिल्में रिलीज करने के खिलाफ प्रति भी आगाह किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2019 6:47 IST
पुलवामा अटैक- India TV Hindi
पुलवामा अटैक

मुंबई: यहां गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ और सुरेश रैना पुलवामा हमले के विरोध में रविवार को 24 फिल्म संघों के दो घंटे के लिए प्रदर्शन कर रहे फिल्म कलाकारों और तकनीशियनों के साथ शामिल हो गए। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) की अगुआई में प्रदर्शनकारियों ने फिल्म निर्माताओं को पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने या पाकिस्तान में उनकी फिल्में रिलीज करने के खिलाफ प्रति भी आगाह किया।

एफडब्ल्यूआईसीई के प्रमुख सलाहकार अशोक पंडित ने कहा, "संघ पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्मों काम नहीं करने देगा। इसके साथ ही, हम निर्माताओं को पाकिस्तान में उनकी फिल्में रिलीज नहीं करने देंगे। पाकिस्तान के साथ फिल्म उद्योग से संबंधित कोई व्यापार नहीं होगा।"

उन्होंने कहा, "प्रतिबंध (फिल्मनिर्माताओं का पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से) का एक कारण यह है कि पाकिस्तान के किसी कलाकार ने इस नरसंहार की निंदा नहीं की। हमें उम्मीद है कि निर्माता, वितरक और संगीत कंपनियां संघ की इन मांगों का समर्थन करेंगे।" उन्होंने कहा, "अगर कोई निर्माता या वितरक सहयोग नहीं करेगा तो एफडब्ल्यूआईसीई उनकी शूटिंग और अन्य कामों का बहिष्कार करेगा।" पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर पंडित ने कहा कि उन्हें मनोरंजन जगत में काम नहीं करने दिया जाएगा।

Also Read:

तैमूर के साथ पटौदी हाउस में करीना कपूर खान और सैफ अली खान की तस्वीर वायरल

Pulwama Attack: विक्की कौशल पुलवामा में शहीद जवानों के लिए हुए इमोशनल, बोलें- माफ नहीं किया जाएगा

पुलवामा हमला: ऐश्वर्या राय, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर सहित इन स्टार्स ने शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धाजंलि

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X