Friday, March 29, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने मराठी फिल्म Smile please का ट्रेलर किया लॉन्च

Shah Rukh Khan launch trailer of Marathi film 'Smile Please - मुंबई में आज अभिनेता शाहरुख़ खान मराठी फिल्म " Smile Please " के ट्रेलर लांच पर पहुंचे। इस फिल्म को फैशन डिजाइनर विक्रम फडनिस डायरेक्ट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2019 16:33 IST
Shah rukh khan- India TV Hindi
Shah rukh khan

मुंबई में आज अभिनेता शाहरुख़ खान(Shah Rukh khan) मराठी फिल्म  'Smile Please' के ट्रेलर लांच पर पहुंचे। इस फिल्म को फैशन डिजाइनर विक्रम फडनिस डायरेक्ट कर रहे हैं। विक्रम इससे पहले Hrudayantar फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। वो भी एक मराठी फिल्म थी। ट्रेलर लांच पर शाहरुख़ खान विशेष अतिथि थे।

विक्रम फडनिस ने कहा-शाहरुख़ खान और उनकी पत्नी गौरी मेरे अच्छे मित्र है। जब भी उनके यहाँ ख़ुशी का अवसर होता है वो मुझे बुलाते हैं। मेरे लिये आज का अवसर विशेष है जिसके लिए मैंने शाहरुख़ खान को निमंत्रित किया और वह आए भी।

शाहरुख़ खान ने फिल्म के ट्रेलर और एक म्यूजिक एंथम की प्रशंसा करते हुए सभी कास्ट और क्रू से हाथ मिलाकर और गले मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

Shah Rukh khan at movie trailer launch

Shah Rukh khan at movie trailer launch

Shah Rukh khan at movie trailer launch

Shah Rukh khan at movie trailer launch

शाहरुख खान ने कहा- हम सभी में एक बायोग्राफिकल राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर होता है। हमारे जीवन का कुछ हिस्सा कुछ फिल्मों में झलकर मारता है और मैं श्योर हूं कि विक्रम ने एक स्पेशल फिल्म बनाई है।

शाहरुख खान ने विक्रम को एक्शन और कॉमेडी फिल्म बनाने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा- मैंने बैकस्टेज विक्रम से पूछा तुमने अच्छी फिल्म बनाई है या नहीं? मेरे करेंट फिल्म रिकार्ड के मुताबिक मैं किसी से नहीं पूछ सकता कि तुम अच्छी फिल्म बना रहे हो या नहीं लेकिन इतने सालों से काम करते हुए मैं उनकी सहायता जरुर कर सकता हूं।

मैंने विक्रम से कहा तुम कॉमेडी या एक्शन फिल्म क्यों नहीं बनाते हो। लेकिन उन्होंने कहा- मैंने यह फिल्म दिल से बनाई है। तो मुझे लगता है दुनिया में कोई भी फिल्म बेहतर नहीं बन सकती है अगर उसे दिल से बनाया गया हो। मैं आशा करता हूं यह फिल्म सभी को पसंद आए।

इस फिल्म में मुक्ता बर्वे, प्रसाद ओक, ललित प्रभाकर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी।

Also Read:

Film चुनने में कमजोर निकला ये एक्टर, Kabir Singh छोड़ शाहिद कपूर को दिया तोहफा

Kabir Singh में शाहिद से पिटने वाली नौकरानी की Real Pic देखकर कहेंगे ये तो हीरोइन है...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement