Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कैंसर से जूझ रही महिला को शाहरुख ने भेजा वीडियो मैसेज, कहा- जल्द आपसे मिलने आऊंगा

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने एक कैंसर पीड़िता को एक वीडियो संदेश भेजा, जो पहले सोशल मीडिया पर शाहरुख से मिलने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 22, 2017 16:36 IST
shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : PTI shah rukh khan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अरुणा पी. के. नाम की कैंसर पीड़िता को एक वीडियो संदेश भेजा, जो पहले सोशल मीडिया पर शाहरुख से मिलने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। शाहरुख को अरुणा की इच्छा की जानकारी उनके बच्चों अक्षत और प्रियंका के जरिए मिली। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अरुणा को संदेश भेजा।

वीडियो में शाहरुख ने कहा, "मुझे आपके बेटे अक्षत और बेटी प्रियंका के जरिए पता चलता कि आप बीमारी से जूझ रही हैं। मैं कहना चाहूंगा कि मेरा परिवार, हमारे सभी दोस्त जो भी आपके बारे में जानते हैं, आपकी तबीयत ठीक होने की कामना कर रहे हैं।"  अरुणा के अधिकारिक ब्लॉग के मुताबिक, फरवरी 2011 में उन्हें ओवेरियन कैंसर के तीसरे स्टेज में होने का पता चला था।

शाहरुख ने कहा, "आप बहुत मजबूत महिला हैं अरुणा और आप के भीतर बीमारी से लड़ने की क्षमता है। मुझे उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी।" उन्होंने कहा, "मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि अक्षत और प्रियंका आपको प्यार करते हैं..वे सच में आपके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं और मुझे पता है कि प्रार्थना का जल्द फल मिलेगा।" अरुणा की इच्छा के बारे में शाहरुख ने कहा, "आप ऐसी स्थिति में हैं, जहां आपसे मुलाकात शायद संभव नहीं है। लेकिन, आपकी सकारात्मकता से हमें पूरी उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी और हम जल्द मुलाकात करेंगे।"

शाहरुख ने डॉक्टर की अनुमति के बाद अरुणा से टेलीफोन पर बात करने इच्छा भी व्यक्त की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement