1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान के बेटे अबराम घर की पंरपरा को बढ़ा रहे हैं आगे, ताइक्वांडो में मिला यैलो बेल्ट

शाहरुख खान के बेटे अबराम घर की पंरपरा को बढ़ा रहे हैं आगे, ताइक्वांडो में मिला यैलो बेल्ट

शाहरुख खान के  बड़े बच्चों आर्यन और सुहाना की तरह उनका छोटा बेटा अबराम घर की परंपरा को आगे बढ़ा रहा है। अबराम को ताइक्वांडो में यैलो बेल्ट मिली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 27, 2019 15:46 IST
Shah rukh khan and abram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah rukh khan and abram

शाहरुख खान का छोटा बेटा अबराम बचपन से ही फेमस हो गया है। उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। घर की परंपरा को आगे ले जाते हुए अबराम ने भी ताइक्वांडो में यैलो बेल्ट जीता है। शाहरुख खान ने इस खुशी को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके जाहिर किया है।

फोटो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा- खान परिवार की पंरपरा को आगे ले जाते हुए। यैलो बेस्ट। शाहरुख खान ने अबराम के साथ सुहाना और आर्यन की थी ताइक्वांडो की प्रैक्टिस करते हुए फोटो शेयर की है।

 
शाहरुख खान के तीनों बच्चे सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं। सुहाना जल्द ही अपना एक्टिंग करियर शुरू कर सकती हैं। शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था उनके बेटे आर्यन और बेटी सुहाना दोनों को ही एक्टिंग में इंटरेस्ट है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Also Read:

Dhagala Lagali - Dream Girl: आयुष्मान खुराना और रितेश देशमुख के साथ नुसरत के ठुमके

'तेरी मेरी कहानी' गाने के लिए रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने दिए इतने लाख, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X