Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शहनाज हुसैन ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर जाहिर किया शोक: यह भारत के लिए दुखद दिन है

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को अंतिम सांस ली। ब्यूटी एक्सपर्ट शहनाज हुसैन ने प्रसिद्ध राजनेता और पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनके साथ मिलने के अनुभव को याद किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 01, 2020 16:03 IST
शहनाज हुसैन, प्रणब मुखर्जी, shahnaz husain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHNAZHUSAINOFFICIAL शहनाज हुसैन ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर जाहिर किया शोक

मुंबई: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर के बाद, फिल्म और टेलीविजन उद्योग की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी और दुख व्यक्त किया। ब्यूटी एक्सपर्ट शहनाज हुसैन ने भी प्रसिद्ध राजनेता और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें दृष्टिहीन लोगों के लिए नि:शुल्क सौंदर्य प्रशिक्षण पाठ्यक्रम - शैसिट के अपने छात्रों के साथ मिलने के अपने अनुभव को साझा किया।

इंस्टाग्राम पर शहनाज हुसैन ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, "यह भारत के लिए एक दुखद दिन है! हमारे पूर्व राष्ट्रपति, श्री प्रणब मुखर्जी, जो एक प्रसिद्ध राजनेता थे उनका निधन हो गया है। मेरे पास उस समय की यादें हैं जब हमने उनसे मुलाकात की थी, सौभाग्यशाली। 28 मार्च 2014 को, यह एक सपना था जो शैसिट के छात्रों के लिए सच था - दृष्टिहीनों के लिए हमारा मुफ्त सौंदर्य प्रशिक्षण पाठ्यक्रम। "

शहनाज ने आगे लिखा- "उन्हें भारत के तत्कालीन राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी से अपने व्यावसायिक डिप्लोमा पाठ्यक्रम को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद राष्ट्रपति भवन में आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए आमंत्रित किया गया था। राष्ट्रपति ने खूबसूरत मुगल गार्डन में नेत्रहीन छात्रों से मुलाकात की, एक-दूसरे से हाथ मिलाया, आशीर्वाद दिया और उन्हें चॉकलेट्स दीं। हम सभी उनके प्यार और करुणा से अभिभूत थे। छात्रों में से एक ने कहा, "मैं उसे नहीं देख सकता था, लेकिन मुझे उनका स्पर्श महसूस हुआ। मैं धन्य हूं!""

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement