Friday, April 19, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने किया गणपति का विसर्जन, तस्वीर शेयर कर फैन्स को दी शुभकामनाएं

शाहरुख खान ने गणपति का विसर्जन किया, और फैन्स को शुभकामनाएं भी दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2020 22:00 IST
शाहरुख खान ने किया गणपति का विसर्जन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM @IAMSRK शाहरुख खान ने किया गणपति का विसर्जन

मुंबई: महाराष्ट्र में धूमधाम से गणेश उत्सव मनाया जा रहा है। फिल्मी सितारे भी बढ़चढ़कर गणपति उत्सव में हिस्सा लेते हैं। शाहरुख खान ने भी परिवार सहित गणपति को घर लेकर आए और फिर उनकी पूजा अर्चना करके आज विसर्जित कर दिया। किंग खान ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है, फैन्स को शुभकामनाएं भी दी हैं।

शाहरुख खान ने लिखा है- इस गणेश चतुर्थी की प्रार्थना और विसर्जन संपन्न हुआ। भगवान गणेश को आपके और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद और खुशी दें। शुभकामनाएं, गणपति बप्पा मोरया!!

आपको बता दें, शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान हिंदू हैं इसलिए किंग खान हर साल ईद, होली, दिवाली, णपति पूजा सब धूम धाम से मनाते हैं। 

सलमान खान ने भी मनाई गणेश चतुर्थी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके परिवार ने अपने घर पर गणपति बप्पा का भव्य स्वागत किया। सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर गणेश चतुर्थी समारोह की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की, जिसमें सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा खान, हेलेन और भाई अरबाज खान आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये समारोह सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के मुंबई स्थित आवास पर हुआ। अतुल ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "गणपति बप्पा मोर्या।"

अर्पिता ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें उनके बेटे अहिल और बेटी आयत नजर आ रही हैं। इस मौके पर सलमान खान ने कैजुअल ड्रेस पहन रखा था।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement