Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने किया 'लव हॉस्टल' का ऐलान, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा आएंगे नज़र

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ऑफिशिल ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। 'लव हॉस्टल' की कहानी नॉर्थ इंडिया के बैकग्राउंड पर बेस्ट एक यंग कपल के सफर पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2020 14:24 IST
love hostel film- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @VTOSHOFFICIAL शाहरुख खान ने किया 'लव हॉस्टल' का ऐलान

शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स मिलकर एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम 'लव हॉस्टल' है। इसमें विक्रांत मैसी, बॉबी देओल और सान्या मल्होत्रा अहम भूमिका निभाएंगे। इसके राइटर और डायरेक्टर शंकर रमन हैं। 

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ऑफिशिल ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। 'लव हॉस्टल' की कहानी नॉर्थ इंडिया के बैकग्राउंड पर बेस्ट एक यंग कपल के सफर पर आधारित है। दोनों अपनी जिंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में हैं। इस दौरान वो कई परिस्थितियों से गुजरते हैं। 

#AskSRK: 1 साल के अंदर रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म, ट्विटर पर खुद किया खुलासा

इस मनोरंजक क्राइम थ्रिलर मूवी का निर्देशन शंकर रमन करेंगे, जो नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। इससे पहले वो 'गुड़गांव' का निर्देशन कर चुके हैं। 'लव हॉस्टल' का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा। इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। 

शाहरुख खान की बात करें तो हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर फैंस से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म एक साल के अंदर रिलीज होगी। बता दें कि शाहरुख आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे और उसके बाद से अभिनेता ने अपनी अगली परियोजना की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि खान की नई फिल्मों को लेकर कई अटकलें लगाई जाती रही हैं लेकिन उन्होंने सब को नकार दिया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement