Friday, April 26, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के फेमस पोज पर असम पुलिस का ट्विस्ट, ये डायलॉग इस्तेमाल कर जनता से की अपील

असम पुलिस ने शाहरुख खान के फेमस पोज के जरिए लोगों को दूरी बनाए रखने का संदेश दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2020 14:31 IST
shahrukh khan assam police baazigar dialogue- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ASSAMPOLICE शाहरुख खान के पोज को असम पुलिस ने दिया ट्विस्ट

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को रोमांस का किंग भी कहा जाता है। उनका बांहें फैलाने वाला पोज दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर है। ये आइकॉनिक बन चुका है। यही वजह है कि कोरोना के इस मुश्किल समय में असम पुलिस ने इस पोज को कोविड-19 से जुड़ा मैसेज देने के लिए ट्विस्ट दे दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

जैसा कि सभी जानते हैं कि कोरोना काल में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क पहनने की अपील की जा रही है। ऐसे में असम पुलिस ने शाहरुख खान के फेमस पोज के जरिए लोगों को दूरी बनाए रखने का संदेश दिया है। 

जब दो शाहरुख खान के बीच फंसी गौरी खान, किंग खान ने किया मजेदार कमेंट

शाहरुख खान की फोटो के साथ असम पुलिस ने लिखा, "सोशल डिस्टेंसिंग से जान बच सकती है.. या फिर जैसा शाहरुख खान कहते हैं, 'कभी कभी पास आने के लिए कुछ दूर जाना पड़ता है और दूर जाकर पास आने वालों को बाजीगर कहते हैं'.. एक-दूसरे से छह फुट की दूरी रखें और बाजीगर बनें। इसके साथ ही शाहरुख के चेहेर पर मास्क भी लगाया हुआ है। तस्वीर पर लिखा है, "बस इतना सा डिस्टेंस रखना है।"

शाहरुख खान ने गौरी से की ऑफिस रेनोवेट करने की रिक्वेस्ट, पत्नी ने दिया ये जवाब

बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने पिछले डेढ़ साल से अधिक समय से घर में होने को लेकर मजाक किया है। शुक्रवार को गौरी खान ने एक तस्वीर ट्वीट कीं, जिसमें वह पेरिस में स्थित वैक्स म्यूजियम मुसी ग्रेविन में अपने पति शाहरुख खान और मोम से बनी उनकी मूर्ति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में वह लिखती हैं, "दो संभालने के लिए काफी ज्यादा है..।"

शाहरुख खान का कमेंट हुआ था वायरल

Image Source : INSTAGRAM
शाहरुख खान का कमेंट हुआ था वायरल

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने लिखा, "और पिछले एक साल और छह महीने से दोनों घर पे हैं।" बता दें कि शाहरुख ने 'जीरो' के बाद से कोई नई फिल्म नहीं की है, जो दिसंबर, 2018 में रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement