1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'शकीला' का टीजर रिलीज, ऋचा चड्ढा का दिखा दमदार किरदार

'शकीला' का टीजर रिलीज, ऋचा चड्ढा का दिखा दमदार किरदार

ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शकीला' के पोस्टर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें ऋचा चड्ढा का दमदार लुक नजर आ रहा है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 09, 2020 12:15 IST
शकीला टीजर- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ ZEE MUSIC COMPANY शकीला टीजर

ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शकीला' के पोस्टर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद  फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें  ऋचा चड्ढा का दमदार लुक नजर आ रहा है। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शकीला में रिचा एक ऐसा किरदार निभा रही हैं जो 90 के दशक में अपने ग्लैमर और पॉवर के लिए जानी जाती थीं। वह एक ऐसे समय में शक्ति और स्पंद की शख्सियत थीं, जब अभिनेत्रियों को सुपरस्टार के साथ बड़े रोल नहीं मिलते थे। शकीला मुस्लिम परिवार से थीं। उन्होंने 16 साल की उम्र में इंडस्ट्री में एंट्री की और उसके साथ ही अपनी एक अलग पहचान बना ली।

कोरोना लॉकडाउन के बाद यह पहली सबसे बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में  ऋचा चड्ढा के साथ पंकज त्रिपाठी और मलयालम एक्टर राजीव पिल्लई नजर आने वाले है।

अपने किरदरा को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा, 'मुझे खुशी है कि फिल्म रिलीज़ हो रही है। उम्मीद है कि यह लोगों के जीवन में कुछ हंसी और मनोरंजन  लाएगी और इस निराशाजनक साल में एक खुशहाल नोट के साथ समाप्त होगा। शकीला की कहानी किसी भी अन्य से काफी विपरीत है और अभी तक यह सार्वभौमिक है। वह बहुत अच्छी तरह से जानी जाती है। दक्षिण में और यह देखना दिलचस्प होगा कि यहां कैसे देखेते हैं।  उन्होंने कई वर्षों तक शासन किया। संकट के समय में सिनेमा हॉल को स्थिर व्यवसाय प्रदान किया। इसके साथ ही पंकज जी के साथदोबारा काम करना भी बहुत अच्छा था।'

ब्रेन स्ट्रोक के तुरंत बाद राहुल रॉय को मिला 'स्ट्रोक', करेंगे इस बीमारी से पीड़ित का रोल

वहीं पंकज त्रिपाठी ने कहा, "मैं रोमांचित हूं कि शकीला की हमारी थोड़ी सी मेहनत इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इस फिल्म में बहुत प्रतिभाशाली दोस्त ऋचा चड्ढा के साथ काम किया है। फिल्म में मेरा एक खूबसूरत हिस्सा है। मैं अपने करियर में पहली बार किसी अभिनेता का किरदार निभा रहा हूं। मैं हमेशा से पर्दे पर एक अभिनेता की भूमिका निभाना चाहता था और पर्दे पर कलाकारों के आदर्शों को सामने लाना चाहता था। यह एक दिलचस्प और रंगीन चरित्र है।"

अनुष्का विराट की 'गुड न्यूज' ने भी दे डाली एक और 'गुड न्यूज'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment