Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मुंबई में शमिता शेट्टी की गाड़ी को बाइकसवार ने मारी टक्कर

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ रोड रेज का मामला सामने आया है। रिपोर्टस के मुताबिक मंगलवार को रात करीब 1:30 बजे करीब बाइकसवारों ने टक्कर मार दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 30, 2019 19:48 IST
Shamita shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAMITA SHETTY Shamita shetty

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी(Shamita Shetty) के साथ रोड रेज का मामला सामने आया है। रिपोर्टस के मुताबिक मंगलवार को रातस करीब 1:30 बजे करीब बाइकसवारों ने टक्कर मार दी। यह घटना मुंबई के ठाणे की है। टक्कर मारने वाली बाइक पर तीन लोग सवार थे। इस रोड रेज की घटना के बाद शमिता ने राबोदी पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई है। इन बाइकसवारों से ड्राइवर के साथ मारपीट की और शमिता के साथ भी गाली गलौच की।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक बाइक का पता चल गया है मगर अभी तक बाइक सवारों की पहचान नहीं हो पाई है। शमिता के ड्राइवर ने पुलिस को सारी डिटेल दे दी हैं। ड्राइवर ने बताया कि बाइकसवारों से उन्हें थप्पड़ मारे और धमकाया भी। इन लोगों के खिलाफ 504, 506, 427, 279,323, और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

आपको बता दें शमिता शेट्टी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आ ही हैं। शो में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। वह 'मोहब्बतें', 'जहर', 'कैश' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म 'मोहब्बतें' थी। जिसमें वह उदय चोपड़ा के अपोजित नजर आई थीं। 

शमिता शेट्टी का करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैँ। इसके साथ ही वह कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान पर भारत में स्मगलिंग करने का आरोप, ईडी ने भेजा नोटिस

मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थीं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement