Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में 7 दिसंबर को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे शेखर सुमन

अभिनेता शेखर सुमन ने शनिवार को बताया कि इस साल 7 दिसंबर को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 05, 2020 19:06 IST
Shekhar Suman and Sushant Singh Rajput - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEKHAR SUMAN AND SUSHANT Shekhar Suman and Sushant Singh Rajput 

अभिनेता शेखर सुमन ने शनिवार को बताया कि इस साल 7 दिसंबर को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। शेखर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं 7 दिसंबर को अपना जन्मदिन नहीं मना रहा हूं। सुशांत के लिए कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं। अभी कोई जश्न मनाने के मूड में नहीं हूं, बल्कि इसके बजाय मैं प्रार्थना करूंगा कि उसके दोषी जल्द से जल्द पकड़े जाए और इस मामले का अंत हो। हैशटैगस्टेयूनाइटेड4एसएसआर।"

सुमन ने बुधवार को यह भी कहा था, "मुझसे मिलने वाले कई लोग मुझसे पूछते रहते हैं कि सुशांत के केस का क्या हुआ और मैं कहता हूं कि काश कि इसका जवाब मेरे पास होता। बस यही उम्मीद कर सकते हैं और दुआ मांग सकते हैं कि एक दिन कोई चमत्कार हो, इसके अलावा और क्या किया जा सकता है। हैशटैग सीबीआईअरेस्टएसएसआर किलर्सनाओ।"

 

सुशांत सिंह राजपूत मामला : शेखर सुमन को चमत्कार का है इंतजार

इससे पहले शेखर सुमन ने ट्वीट कर कहा था कि  "मुझे लगता है कि सुशांत के मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी के तीनों विभागों ने पूछताछ, जांच और गिरफ्तारी करके एक अच्छा काम किया है, लेकिन मुझे लगता है कि अपर्याप्त सबूत के कारण वे असहाय हैं। इसलिए हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या वे लकी साबित होते हैं।"

अभिनेता शेखर सुमन ने सवाल किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का अभी तक अपडेट क्यों नहीं आया है। शेखर ने ट्वीट किया था, "काफी समय बीत गया है, लेकिन सीबीआई ने सुशांत सिंह के मामले में अभी कोई निर्णायक सबूत पेश नहीं किया है। अधिकारियों को अपडेट करने की परवाह करनी चाहिए। कुछ समय के लिए चुप्पी का मतलब यह नहीं है कि हमने इसे छोड़ दिया है या इसके बारे में भूल गए हैं।"

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय के साथ-साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) उनकी मौत की जांच कर रही है। 

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement