Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शेरशाह का नया गाना 'जय हिंद की सेना' रिलीज, सिद्धार्थ मलहोत्रा ने दिखाया भारतीय सेना का शौर्य और पराक्रम

फिल्म शेरशाह का नया गाना जय हिंद की सेना रिलीज हो गया है। ये गाना देशभक्ति से ओत-प्रोत है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 10, 2021 15:54 IST
shershah new song - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SIDMALHOTRA शेरशाह का नया गाना 

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'शेरशाह' का नया गाना 'जय हिंद की सेना' रिलीज हो गया है। ये फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। फिल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा के जरिए इस गाने में भारतीय सेना के शौर्य और पराक्रम की झलक देखने को मिलती है। 

वीडियो सॉन्ग में देखा जा सकता है कि कैसे सिद्धार्थ इस गाने में कैप्टन बत्रा के किरदार में सेना की कड़ी ट्रेनिंग के साथ आतंकवादियों से मोर्चा ले रहे हैं। गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। वहीं, विक्रम मोंट्रोस ने इसे तैयार किया है। 

Jee Le Zaraa: फरहान अख्तर लाएंगे 'दिल चाहता है' का फीमेल वर्जन, कैट, प्रियंका और आलिया संग होगी रोड ट्रिप

फिल्म की बात करें तो विष्णु वर्धन ने इसका निर्देशिन किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म का प्रीमियर 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

सोमवार को दिल्ली में कैप्टन विक्रम बत्रा के परिवार के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें उनके माता-पिता और भाई विशाल बत्रा का परिवार शामिल हुआ। सिद्धार्थ ने उम्मीद जताई है कि फिल्म कैप्टन बत्रा के माता-पिता को पसंद आएगी।

इससे पहले इस फिल्म का एक और गाना 'रांझां' भी रिलीज हो चुका है। इस गाने में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी को क्रमशः कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की भूमिका में दिखाया गया है, जिसमें दर्शाया गया है कि उस विशेष व्यक्ति को छोड़ना कितना मुश्किल होता है जिसे आप प्यार करते हैं।

सिद्धार्थ इस फिल्म में पहली बार कियारा आडवाणी के साथ नज़र आएंगे। कियारा कैप्टन बत्रा की प्रेमिका डिम्पल चीमा के किरदार में हैं। सिद्धार्थ-कियारा की रियल लाइफ कैमिस्ट्री की भी खूब चर्चा होती है। कियारा के साथ अपनी पेयरिंग पर सिद्धार्थ ने कहा था- ''डिम्पल के किरदार के लिए जो प्योरिटी चाहिेए थी, उसे कियारा ने उसे दर्शाया है और लोगों को हमारी जोड़ी पसंद आ रही है। पहली बार हम काम कर रहे हैं। हम दोनों के लिए बहुत ही स्पेशल फ़िल्म है। उम्मीद है कि यह लव स्टोरी भी लोगों को पसंद आएगी।''

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

एक खूबसूरत रिलेशनशिप में रहने के बावजूद कैसे टूट गया परवीन बाबी और डैनी का रिश्ता?

वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए संजय लीला भंसाली का Netflix से करार, होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज

Indian Idol 12: इस बार 12 घंटों तक चलेगा शो का फिनाले, ये तैयारियां होंगी खास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement