1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर बताया कैसे करें नेचर की देखभाल

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर बताया कैसे करें नेचर की देखभाल

श्रद्धा कपूर ने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया कि प्रकृति की कैसे रक्षा की जा सकती है। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: July 29, 2020 23:43 IST
श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर बताया कैसे करें नेचर की देखभाल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHRADDHA KAPOOR श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर बताया कैसे करें नेचर की देखभाल

श्रद्धा कपूर फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। जहां एक ओर वह अपने एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में राज करती है। इसके साथ-साथ सोशल मीडिया के माध्यम से कई ऐसे पोस्ट शेयर करती है। आपको बता गें कि श्रद्धा को शाकाहारी बने एक साल से भी ज्यादा वक्त हो गया है। इस दौरान होने वाले बदलाव के बारे में वह हमेशा सोशल मीडिया में लिखती रहती हैं। हाल में ही उन्होंने नेचर के बचाव को लेकर एक लंबी सी पोस्ट शेयर की है। 

 श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह घायल कौए का इलाज करते नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने बताया की कैसे उन्होंने खुद प्रकृति के प्रति अपना नजरिया बदला है। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें वह एक कौए का इलाज कर रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने दी जिंदगी की सीख, लिखा-संसार में गऊ बनने से काम नहीं चलता, जितना दबो, उतना ही दबाते हैं

उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "धरती और प्रकृति मां के संरक्षण के लिए काम करने को लेकर मुझमें कई बदलाव आए हैं। प्लास्टिक के बजाए बांस से बना टूथब्रश इस्तेमाल करना, शॉवर के बजाए बाल्टी में पानी लेकर नहाना, ताकि पानी की बचत हो, प्लास्टिक की बोतलों के बजाए तांबे की बोतल या यूजेबल बोतलें उपयोग करना। आवारा जानवरों की तलाश में हूं, पिछले 21 जुलाई से शाकाहारी बन गई हूं। मुझे आशा है कि मैं अपने ग्रह के प्रति यह यात्रा बरकरार रखूंगी।"

सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज

पोस्ट पर प्रतिक्रिया करते हुए यूजर ने लिखा, "आप पर गर्व है। इसे जारी रखें और हमें प्रेरणा दें।

एक अन्य ने लिखा, "मोर पॉवर टू यू।"

इनपुट आईएएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X