1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ को लेकर बोले श्रेयस तलपड़े

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ को लेकर बोले श्रेयस तलपड़े

अक्षय कुमार के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। फिल्म में मासिक धर्म और इस दौरान स्वच्छता को लेकर जागरूकता फैलाई गई। अब अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने फिल्म के जरिए मासिक धर्म की स्वच्छता पर...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2018 15:59 IST
Shreyas- India TV Hindi
Shreyas

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। फिल्म में मासिक धर्म और इस दौरान स्वच्छता को लेकर जागरूकता फैलाई गई। अब अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने फिल्म के जरिए मासिक धर्म की स्वच्छता पर चर्चा शुरू करने के लिए अक्षय को धन्यवाद दिया है। श्रेयश यहां 3,000 स्कूली लड़कियों को सैनिटरी पैड उपलब्ध कराने के मिशन के समर्थन के लिए उपस्थित थे। स्थानीय विधायक भारती लावेकर ने सोमवार को बृहन्मुंबई नगर निगम के 52 स्कूलों की लड़कियों को सैनिटरी पैड प्रदान करने के अपने मिशन की घोषणा की।

श्रेयस इस प्रयास को समर्थन देने के लिए कार्यक्रम में उपस्थित हुए, जो लावेकर की 'टी फाउंडेशन सैनिटरी पैड बैंक' के माध्यम से लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा, "'पैडमैन' जैसी फिल्म के लिए धन्यवाद। आज हम बिना किसी शर्मिंदगी के इस विषय पर चर्चा कर रहे हैं। अक्षय कुमार को इस बात के लिए धन्यवाद कि इस फिल्म के कारण और देश में शुरू की गईं अन्य पहलों के कारण हमारे भीतर आत्मविश्वास पैदा हुआ। मैं इस मिशन का हिस्सा बनकर खुश हूं।"

श्रेयस ने कहा, "ये बच्चे, जिनकी हम मदद कर रहे हैं, वे इसे याद रखेंगे और कल यही बच्चे अन्य बच्चों की मदद करेंगे।" टी फाउंडेशन ने पिछले साल विश्व मासिक धर्म स्वच्छता दिवस पर 28 मई को देश में पहले डिजिटल सैनिटरी पैड बैंक की स्थापना की थी। यह बैंक नि:शुल्क सैनिटरी पैड प्रदान कर रहा है, और इसने विभिन्न स्थानों पर सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीनें स्थापित किया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X