1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टैच्यू देख इमोशनल हुईं बहन श्वेता, कहा- 'लगा मानो भाई जिंदा हो गए'

सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टैच्यू देख इमोशनल हुईं बहन श्वेता, कहा- 'लगा मानो भाई जिंदा हो गए'

सुशांत सिंह राजपूत का पहली बार वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है। जिसे देखकर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति इमोशनल हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2020 13:23 IST
sushant singh Rajput and shweta singh kirti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETASINGHKIRTI सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। सुशांत के फैन्स लंदन के मैडम तुसाद में एक्टर का वैक्स स्टैच्यू बनाने की मांग  कर रहे थे। इस बीच पश्चिम बंगाल के आसनसोल के कलाकार सुसांता रे ने सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टेच्यू बनाया है। सुशांत के वैक्स स्टैच्यू को देखकर उनके फैन्स आश्चर्यचकित हो गए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई का वैक्स स्टैच्यू देखा है जिसे देखकर वह इमोशनल हो गई हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मूर्तिकार सुशांत का स्टैच्यू बनाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख श्वेता इमोशनल हो गईं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लगा मानो भाई जिंदा हो गए। शुक्रिया।

श्वेता ने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। जिसमें एक दिव्यांग सुशांत की पेटिंग बना रहा है। इसे देख श्वेता चौंक गईं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- यह सच में शानदार है।

17 सितंबर को सुशांत के पहले वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया है। यह स्टेच्यू म्यूजियम में रखा जाएगा। ये म्यूजियम आम जनता के लिए खुला रहेगा।

सुशांत के निधन के बाद से श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कभी सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर का आयोजन करती हैं, कभी गरीबों को खाना खिलाने  और पौधे लगाने की मुहिम करती हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X