1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोविड से रिकवर होने के बाद श्वेता त्रिपाठी खुद का रख रही हैं खास ख्याल, फैंस को दी सलाह

कोविड से रिकवर होने के बाद श्वेता त्रिपाठी खुद का रख रही हैं खास ख्याल, फैंस को दी सलाह

श्वेता ने प्रशंसकों को यह सलाह भी दी कि कोविड के बाद यह महत्वपूर्ण है कि आप वर्कआउट के मामले में ज्यादा आक्रामक तरीके न अपनाएं।

IANS IANS
Updated on: June 09, 2021 7:18 IST
कोविड से रिकवर होने के बाद श्वेता त्रिपाठी खुद का रख रही है खास ख्याल, फैंस को दी सलाह- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BATTATAWADA कोविड से रिकवर होने के बाद श्वेता त्रिपाठी खुद का रख रही है खास ख्याल, फैंस को दी सलाह

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी का कहना है कि कोविड-19 से पूरी तरह से उबरने के बाद उन्होंने खुद को प्रेरित और फिट महसूस किया है। अपने जीवन में सबसे बेहतर तरीके से फिट होने का दावा करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि कोविड से ठीक होने के बाद वह दो प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग के सिलसिले में बाहर भी जा चुकी हैं।

श्वेता ने प्रशंसकों को यह सलाह भी दी कि कोविड के बाद यह महत्वपूर्ण है कि आप वर्कआउट के मामले में ज्यादा आक्रामक तरीके न अपनाएं।

उन्होंने लोगों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि सही मानसिकता की जरूरत है और प्रेरित रहने और खुद को फिट रखने के लिए मजबूत होना चाहिए।

दिलीप कुमार 3-4 दिन में अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज, डॉक्टर ने दी जानकारी

उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, व्यक्तिगत रूप से, मैंने पहले अपनी ताकत हासिल करने और अपनी प्रतिरक्षा बढ़ाने पर बहुत ध्यान केंद्रित किया। चूंकि संक्रमण आपकी प्रतिरक्षा पर हमला करता है, इसलिए मैंने पहले इसे वापस बनाने का फैसला किया और फिर धीरे-धीरे फिर से काम करना शुरू किया। यह कुछ ऐसी चीजें हैं, जिनकी सलाह मैं उन सभी को देती हूं, जो अभी-अभी कोविड-19 से उबरे हैं।

श्वेता वर्तमान में दो प्रोजेक्ट्स ये काली काली आंखें और एस्केप लाइव की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

सारा अली खान के बालों में चंपी करती नजर आईं मां अमृता, फोटो हो रही है वायरल

ये काली काली आंखें में ताहिर राज भसीन भी उनके साथ नजर आएंगे, जबकि एस्केप लाइव में साउथ स्टार सिद्धार्थ उनके साथ अभिनय करते दिखाई देंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X