Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म योद्धा की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने मुहूर्त पूजा की तस्वीरें शेयर कर दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 27, 2021 14:26 IST
Sidharth Malhotra started shooting for film Yodha shared pictures in instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDMALHOTRA Sidharth Malhotra started shooting for film Yodha shared pictures in instagram

Highlights

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की 'योद्धा' के सेट से कुछ तस्वीरें
  • करण जौहर की एक और फिल्म में नज़र आएंगे सिद्धार्थ
  • फिल्म योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फ़िल्म शेरशाह में अपने जबरदस्त अभिनय से सबके दिलों पे राज करने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा फिर से एक बार एक नई एक्शन फिल्म में नज़र आने वाले है। 

हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस ने धर्मा रोस्टर के दो नए प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ अपनी पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी 'योद्धा' की घोषणा की थी जिसकी आज से शूटिंग शुरू हो चुकी है।

सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर कई तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर मुहूर्त पूजा के दौरान की है, जिसमें क्लैपबोर्ड और भगवान की प्रतिमा नजर आ रही हैं। 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की डेट आई सामने, जानिए शादी से जुड़ी सभी डिटेल्स

Sidharth Malhotra started shooting for film Yodha shared pictures in instagram

Image Source : INSTAGRAM/SIDMALHOTRA
Sidharth Malhotra started shooting for film Yodha shared pictures in instagram

वहीं दूसरी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक शॉट के लिए तैयार खड़े हैं, जिसमें उन्होंने आर्मी ग्रीन जैकेट के साथ पैंट और बैक पैक लिया हुआ है। इसके साथ उन्होंने लिखा योद्धा की शुरुआत। जबकि तीसरी तस्वीर की बात करें तो धर्मा प्रोडक्शन का एक कार्ड नजर आ रहा है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल में ही योद्धा फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट फैंस के साथ शेयर की थी। बता दें कि सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सिद्धार्थ ने वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें 'हंसी तो फंसी', 'एक विलेन', 'कपूर एंड संस', 'इत्तेफाक', 'मरजावां' और 'शेरशाह' शामिल है। 'शेरशाह' फिल्म में सिद्धार्थ की एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी। इस मूवी में कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नज़र आई थीं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement