Friday, April 19, 2024
Advertisement

SIMMBA: Aankh Marey- कुमार सानू के गाने 'आंख मारे' का रीमेक हुआ रिलीज, 'सिंबा' के साथ दिखी 'गोलमाल' की पूरी टीम

रणवीर सिंह और सारा अली खान पर फिल्माया गाना 'आंख मारे' रिलीज हो गया है। यह गाना कुमार सानू के गाए गाने का रिक्रिएटेड वर्जन है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 06, 2018 12:23 IST
आंख मारे- India TV Hindi
आंख मारे

SIMMBA: Aankh Marey- रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' का पहला गाना 'आंख मारे' रिलीज हो गया है। यह गाना कुमार सानू के गाने को रिक्रिएट करके तैयार किया गया है। रणवीर सिंह और सारा अली खान के साथ इस गाने में गोलमाल की पूरी टीम और करण जौहर भी दिखाई दे रहे हैं। यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है। इस गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने तैयार किया है। इस गाने में सारा और रणवीर की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है, दोनों बिजली की फुर्ती से नाचते नजर आ रहे हैं।

Song Review: ​ यह गाना अरशद वारसी और प्रिया गिल की फिल्म 'तेरे मेरे सपने' के गाने 'आंख मारे' को रिक्रेएट किया गया है। ओरिजनल गाने में कुमार सानू और कविता कृष्णमूर्ति की आवाज है। नए गाने की बात करें तो इसमें बस वही पार्ट अच्छा लग रहा है जहां कुमार सानू की आवाज सुनाई पड़ती है, उसे सुनकर आपके कानों को सुकून मिलता है। खास बात यह है कि जहां पर कुमार सानू की आवाज सुनाई पड़ती है वहां अरशद वारसी ही नजर आते हैं, आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। इस गाने में अरशद के अलावा गोलमाल की टीम से कुणाल खेमू, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े भी नजर आ रहे हैं। गाने की शुरुआत में करण जौहर कहते दिख रहे हैं 'एक और रीमेक'। सच में आपका भी मन यह गाना सुनकर यही कहने का करेगा। सिंबा के ट्रेलर में जैसे अजय देवगन को देखकर सुकून मिलता है वही सुकून आपको इस गाने में कुमार सानू की आवाज सुनकर मिलेगा।

देखिए गाना-

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म जूनियर एनटीआर की साउथ फिल्म टेम्पर से प्रेरित बताई जा रही है। रोहित शेट्टी खुद इस बात को मान चुके हैं कि फिल्म में कुछ सीन टेम्पर से इंस्पायर हैं। इस फिल्म में अजय देवगन का सिंघम अवतार भी दिखेगा। इस फिल्म का नाम सिंबा इसलिए ही रखा गया है क्योंकि सिंघम का मतलब शेर होता है और सिंबा शेर के बच्चे को कहा जाता है। इस फिल्म में रणवीर का कैरेक्टर सिंघम को देखकर ही बड़ा हुआ है और वो भी पुलिस अफसर बनना चाहता है। वो बात अलग है कि उसके पुलिस अफसर बनने का मकसद सिर्फ पैसा कमाना होता है।

यहां देखिए फिल्म सिंबा का ट्रेलर-

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा को ' ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' कहने वाली मैगजीन को मांगनी पड़ी माफी

फोर्ब्स इंडिया 2018: कमाई के मामले में सलमान खान हैं सबसे ऊपर, दीपिका ने प्रियंका को पीछे छोड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement