1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिंगर हर्षदीप कौर बनीं मां, पति संग फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर बताई खुशखबरी

सिंगर हर्षदीप कौर बनीं मां, पति संग फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर बताई खुशखबरी

रुहानी आवाज से अपना जादू चला देने वाली सिंगर हर्षदीप कौरा मां बन गई हैं। उन्होंने अपने पति साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को इस खुशखबरी के बारे में बताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 03, 2021 17:04 IST
 harshdeep kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@HARSHDEEPKAURMUSIC harshdeep kaur

अपनी रुहानी आवाज से लोगों के दिलों में अपनी सिंगिंग का जादू चलाने वाली सिंगर हर्षदीप कौर मां बन गई हैं। हर्षदीप और उनके पति मनकीत सिंह ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है। सिंगर ने अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए इस खुशखबरी के बारे में जानकारी दी है। सिंगर की तरफ से शेयर किए गए पोस्ट पर अंग्रेजी में लिखा है, '''इट इज़ अ बॉय' और 'एडवेंचर शुरू होता है।'''

देखें सिंगर का पोस्ट

पति मनकीत सिंह के साथ अपनी प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक तस्वीर को शेयर करते हुए हर्षदीप ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "थोड़ी सी खुशी स्वर्ग से इस धरती पर आ गई और हमें मम्मी और डैडी बना दी। हमारा जूनियर 'सिंह' आ गया है।"

हर्षदीप के गानों की बात करें तो उन्होंने अब तक कई हिट गाने गाए हैं। उन्होंने अपना पहला बॉलीवुड गाना साल 2003 में फिल्म 'आपको पहले भी कहीं देखा है' में गाया था। वह कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाना गा चुकी हैं, इसके अलावा वह कई पॉलीवुड फिल्मों के लिए भी गाने गा चुकी हैं। 

हर्षदीप ने कई म्यूजिक एल्बम में अपनी सिंगिंग का जलवा बिखेरा है। खास तौर पर हर्षदीप को सूफियाना गानों के लिए जाना जाता है। सिंगर कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं और अपनी रुहानी आवाज से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं।

यहां पढ़ें

जिस एड फिल्म से दीपिका पादुकोण ने पाई थी तारीफ, उस पर लगा कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप

'आदिपुरुष' के सेट पर लगी आग से उठ रहा साजिशों का धुआं, जानिए क्यों हो रहा शक?

श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा की शज़ा मोरानी के संग हिंदू रिवाज से शादी क्यों हुई पोस्टपोन?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X