Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: सिंगर पलक मुच्छाल की मां के साथ लाइव शो में हुई बदलसलूकी, भाई ने जड़ा आयोजक को थप्पड़

'जुम्मे की रात' जैसे हिट गाने देने वालीं बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर पलक मुच्छाल ने काफी कम वक्त में फैंस के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली हैं। लेकिन इन दिनों वह अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में उनके साथ बदसलूकी का मामला...

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: March 01, 2018 9:16 IST
palak- India TV Hindi
palak

नई दिल्ली: 'प्रेम रतन धन पायो' और 'जुम्मे की रात' जैसे हिट गाने देने वालीं बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर पलक मुच्छाल ने काफी कम वक्त में फैंस के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली हैं। लेकिन इन दिनों वह अचानक ही सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में उनके साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि बीते मंगलवार की रात वह आगरा में ताज महोत्सव में अपनी प्रस्तुति देने के लिए पहुंची थीं। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो गया है कि पलक बीच में अपनी लाइव परफोर्मेंस छोड़कर यहां से चली गईं। बता दें कि इस महोत्सव में पलक के साथ उनकी मां और भाई भी पहुंचा थे।

लेकिन हंगामा तब शुरु हुआ जब पलक स्टेज पर अपनी परफोर्मेंस दे रही थीं, तभी आयोजक समिति के सांस्कृतिक संयोजक और गजल गायक सुधीर नारायण ने प्रस्तुति के दौरान ही पलक के पास जाकर उन्हे होली का गाना गाने के लिए कह दिया। लेकिन पलक की मां को उनका इस तरह से स्टेज पर आना बिल्कुल पसंद नहीं आया। बस फिर क्या था दोनों के बीच बहस शुरु हो गई और इसी बीच पलक के भाई पलाश भी आ गए।

पलाश अपनी मां के साथ इस बदतमीजी को देख खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने सुधीर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। वहीं दूसरी ओर पलक भी इससे काफी नराज थीं। इसके बाद वह आयोजक से माफी मांगने के लिए कहने लगीं। उन्होंने कहा, "सीधे माफी मांगो। हम इसे सहन नहीं कर सकते। तुम्हारी ऐसा करने की हिम्मत कैसे हुई?" बता दें कि इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement