Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सोहा अली खान की बेटी की पहली झलक आई सामने, क्या आपने देखी तस्वीर?

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान और अभिनेता कुणाल खेमू नवरात्रि के नवमी के दिन एक बेटी के माता-पिता बने हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 03, 2017 18:29 IST
soha ali khan baby girl kunal kemmu- India TV Hindi
soha ali khan baby girl kunal kemmu

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान और अभिनेता कुणाल खेमू नवरात्रि के नवमी के दिन एक बेटी के माता-पिता बने हैं। इस वजह से दोनों ने अपनी बेटी का नाम इनाया नवमी खेमू रखा है। रविवार को सोहा अली खान को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, बेटी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। कुणाल ने बेटी को गोद में लिया है, साथ में खड़ी सोहा अपने फैंस और मीडिया को थैंक यू बोल रही हैं।

इन तस्वीरों को देखकर हमें सैफ और करीना की वो तस्वीर याद आ गई, जब तैमूर के पैदा होने के बाद दोनों पहली बार बेटे के साथ मीडिया के सामने आए थे। उस वक्त सैफ की गोद में तैमूर थे और करीना हाथ हिलाकर फैंस को धन्यवाद कह रही थीं।

soha ali khan baby girl kunal kemmu

Saif Kareena with Taimur

सोहा और उनकी बेटी स्वस्थ है, और अपने इस नए जीवन को एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि कुणाल मई, 2013 तक अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान के साथ लिव-इन में रहते थे। जुलाई 2014 में दोनों ने सगाई की और जनवरी 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। सैफ और कुणाल ने साथ में '99', 'ढूंढते रह जाओगे' और 'मिस्टर जो बी. कारवाल्हो' जैसी फिल्मों में एक-साथ काम किया है।

बात करें कुणाल की तो वो जल्द ही अभिनेता अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement