Friday, April 19, 2024
Advertisement

अब बच्चों और महिलाओं के लिए धन जुटाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न’ की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं। लेकिन इसके अब वह लंदन में वुमेन्स इंडिया एसोसिएशन (WIA) की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर उनके महिला सशक्तीकरण कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। बयान के अनुसार, लंदन के ग्रॉसवेनर हाउस होटल में शुक्रवार को विंटेज ग्लैमर चैरिटी बॉल का आयोजन होगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 08, 2018 14:37 IST
Sonakshi Sinha- India TV Hindi
Sonakshi Sinha

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न’ की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं। लेकिन इसके अब वह लंदन में वुमेन्स इंडिया एसोसिएशन (WIA) की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर उनके महिला सशक्तीकरण कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। बयान के अनुसार, लंदन के ग्रॉसवेनर हाउस होटल में शुक्रवार को विंटेज ग्लैमर चैरिटी बॉल का आयोजन होगा। सोनाक्षी इन परियोजनाओं के लिए धन जुटाने के लिए संगठन की सहायता करेंगी। इसे लेकर सोनाक्षी का कहना है कि, "डब्ल्यूआईए ब्रिटेन के सबसे पुराने भारतीय धर्मार्थ संगठनों में से एक है।“

उन्होंने आगे कहा, “यह शिक्षा, पुनर्वास, जीवन कौशल और सामाजिक कल्याण के माध्यम से महिलाओं और बच्चों को सशक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए पूरी तरह से समर्पित है।" सोनाक्षी ने कहा, "मैं इस साल के कार्यक्रम का हिस्सा बन और समाज में महिलाओं और बच्चों की स्थिति के पुनर्निर्माण के अपने सतत प्रयासों के लिए धन जुटाने में मदद कर सम्मानित महसूस कर रही हूं।"

‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न’ के बारे में बात करें तो यह वर्ष 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है। जहां पिछली फिल्म में डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल और अली फजल मुख्य किरदारों में दिखें थे। वहीं इस बार इसमें सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी जुड़ गया है। फिल्म में सोनाक्षी के अलावा डायना पेंटी और जस्सी गिल भी दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement