Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनम कपूर ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया जन्मदिन, वहीं पति आनंद अहूजा ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

Happy Birthday Sonam Kapoor: बॉलीवुड की क्वीन सोनम कपूर का आज बर्थडे है। इस खास मौके में सोनम ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बर्थ डे केक काटा। वहीं पति आनंद ने इस अंदाज में बर्थडे विश किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 09, 2019 12:14 IST
Sonam kapoor- India TV Hindi
Sonam kapoor

Happy Birthday Sonam Kapoor: बॉलीवुड की क्वीन सोनम कपूर का आज बर्थडे है। इस खास मौके में सोनम ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बर्थ डे केक काटा। हर किसी से सोनम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। इस लिस्ट में सोनम के पति आनंद अहूजा का नमा सबसे ऊपर है। उन्होंने अपनी ओर सोनम की शादी की रिसेप्शन वाली फोटो शेयर करते हुए बर्थ विश किया।  

आनंद अहूजा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि गर्लफ्रेंड फॉरएवर, एवरीडे पेरानॉर्मल, हैप्पी बर्थडे माइ वर्ल्ड। इसके बाद से ही फोटो पर उनके तमाम फैन्स द्वारा काफी सारे लाइक और कमेंट्स औ चुके हैं, जिसमें उनके फैन्स भी उनको बर्थड विश कर रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर सोनम की बर्थ डे सेलिब्रेशन में अनिल कपूर, आननंद अहूजा के साथ-साथ रिया कपूर भी मौजूद रहीं। इसके अलावा मसाबा गुप्ता, अनुपम खेर, पूजा टिंगरा भी मौजूद रहे।

ब्लैक गेटअप और लांग इयरिंग्स में सोनम खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने बालों का बन बना रखा है, जो उनके लुक को और भी डिसेंट बना रहा है।

सोनम की बहन रिया कपूर ने भी सोनम के साथ अपनी एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सोनम के कंधों पर सिर रखकर आंखें बंद किए रिलैक्स करती नजर आ रही हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म में 'द जोया फैक्टर' होगी। इस फिल्म में उनके साथ दलकीर सलमान लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें-

पति रणवीर सिंह से मिलने के लिए लंदन पहुंची दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर एक दम हटकर लुक में आईं नज़र

Happy Birthday Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने ऐसे वर्कआउट और डाइट से खुद को बनाया फिट, यूं किया था 35 किलो वजन कम

Sonam Kapoor Birthday: एक्ट्रेस के इन 5 बयानों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को किया शॉक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement