1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना संकट में सोनू सूद का दिल्लीवासियों के लिए ट्वीट: बस हिम्मत मत हारना

कोरोना संकट में सोनू सूद का दिल्लीवासियों के लिए ट्वीट: बस हिम्मत मत हारना

गरीबों का मसीहा बनकर सबकी मदद करने वाले सोनू सूद ने कोरोना संकट के दौरान दिल्लीवासियों को हिम्मत बंधाई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 30, 2021 12:21 IST
sonu sood covid 19 crisis in delhi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM SONU SOOD कोरोना संकट में सोनू सूद का दिल्लीवासियों के लिए ट्वीट: बस हिम्मत मत हारना

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हर तरफ विचलित कर देने वाला माहौल है। ऐसा कोई कोना नहीं है, जहां इस महामारी ने दहशत ना फैलाई हो। हालात ये हैं कि अस्पतालों में मरीजों के लिए जगह नहीं बची है। कई राज्यों की तरह दिल्ली भी कोविड-19 के प्रकोप से जूझ रहा है। ऐसे में गरीबों का मसीहा बनकर सबकी मदद करने वाले सोनू सूद ने दिल्लीवासियों को हिम्मत बंधाई है। 

सोनू सूद ने ट्वीट किया है- "दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है, लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना मुश्किल। लेकिन ढूंढ ही लेंगे, बस हिम्मत मत हारना।"

कोरोना संकट में मदद के लिए जरुरतमंदों के किस कदर आ रहे हैं मैसेज, सोनू सूद ने वीडियो में दिखाया

अभिनेता पिछली साल की ही तरह इस बार भी लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर दिखाया था कि कितनी तेजी से उनके पास हेल्प करने के लिए मैसेज आ रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में सोनू सूद अपने फोन की स्क्रीन दिखा रहे हैं। जिसमें जरुरतमंदों के मैसेज इतनी तेजी से आ रहे हैं कि उन्हें पढ़ना भी मुश्किल हो रहा है। सोनू ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'देशभर से इस स्पीड में मैसेज आ रहे हैं.. हर किसी तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रहा हूं.. प्लीज आगे आएं.. हमें और भी हेल्पिंग हैंड्स की जरूरत है। अपनी क्षमता के मुताबिक बेस्ट करिए।'

इससे पहले सोनू ने इंस्टाग्राम पर अधिक से अधिक लोगों को आगे आने को कहा और कोविड के कारण पीड़ित लोगों की मदद करने का आग्रह किया था। 

सोनू भी कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। हालांकि, उन्होंने इस वायरस को मात दी और अब फिर से लोगों की मदद करने में जुट गए हैं। बता दें कि वो कोरोना की वैक्सीन लेने के बाद कोविड-19 से संक्रमित हुए थे। उन्होंने पंजाब के अमृतसर के अस्पताल में टीका लगवाया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X