ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Watch: दिल्ली में अब घर पर फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाएंगे सोनू सूद, बस करना होगा फोन

Watch: दिल्ली में अब घर पर फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाएंगे सोनू सूद, बस करना होगा फोन

सोनू सूद ने एक वीडियो के जरिए बताया है कि वो दिल्लीवासियों को घर पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मुहैया कराएंगे। ये सेवा पूरी तरह से निशुक्ल है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2021 14:26 IST
sonu sood delhi Oxygen concentrators Missed Call watch video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: SONU SOOD दिल्ली में अब घर पर फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाएंगे सोनू सूद, बस करना होगा फोन 

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है और बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बिना थके पिछले साल से ही जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने मरीजों को एयरलिफ्ट कराने से लेकर अस्पताल में बेड का इंतजाम कराने तक, लगभग हर संभव मदद की है। अब उन्होंने दिल्लीवासियों के लिए एक नई घोषणा की है, जिसके तहत अब वो घर पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाएंगे। इसके लिए बस एक फोन कॉल करना होगा। खास बात ये है कि पीड़ित मरीजों को कोई पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे। 

सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो कह रहे हैं- 'संख्या में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर आपके शहर में पहुंचाने की कोशिश की है। दिल्ली में सबसे ज्यादा केसेस हम लोगों के पास आएं और सबसे ज्यादा लोग हमने दिल्ली में खोए, जिन लोगों ने मुझे अप्रोच किया था। इसीलिए आपके शहर में एक नंबर हम लोग उपलब्ध कर रहे हैं, जिस पर अगर आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई ना कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा। ये सेवा एकदम निशुल्क है। जब आपकी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरुरत पूरी हो जाए तो आप इसे वापस कर दें, ताकि ये किसी और की जान बचाने के काम आ सके। वो कहते हैं ना कि जो जरूरत में साथ में खड़ा, वो सबसे बड़ा।'

'तारक मेहता' के 'टप्पू' ने कोरोना से पिता के निधन के बाद लिखा इमोशनल नोट, सोनू सूद को कहा धन्यवाद

बता दें कि सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में बताया था कि बोड्डू नागा लक्ष्मी, एक दिव्यांग लड़की और यूट्यूबर जोकि आंध्र प्रदेश के छोटे से गांव में रहने वाली हैं। उन्होंने सूद फाउंडेशन में 15 हजार रुपये दान में दिए हैं। ये रकम उनकी पांच महीने की पेंशन है। सोनू ने बताया कि वो उनके लिए सबसे अमीर भारतीय हैं।

इससे पहले सोनू सूद के फाउंडेशन में एक्ट्रेस सारा अली खान भी योगदान दे चुकी हैं, जिसके लिए अभिनेता ने उनका धन्यवाद कहा था। सारा ने हाल ही में वायरस की दूसरी लहर के बीच कोविड -19 राहत के लिए सूद चैरिटी फाउंडेशन में योगदान दिया था। सोनू ने ट्विटर पर लिखा था, "एटदरेट सूदफाउंडेशन में आपके योगदान के लिए मेरी प्यारी सारा अली खान को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप पर बहुत गर्व है और अच्छा काम करते रहिए। आपने इन कठिन समय के दौरान राष्ट्र के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। आप एक हीरो हो एटदरेट साराअलीखान।"

(IANS इनपुट के साथ)   

elections-2022