1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 72 साल के बुजुर्ग ने ट्विटर पर मांगी थी मदद, सोनू सूद ने एंबुलेंस भेजकर अस्पताल में कराया भर्ती

72 साल के बुजुर्ग ने ट्विटर पर मांगी थी मदद, सोनू सूद ने एंबुलेंस भेजकर अस्पताल में कराया भर्ती

इस व्यक्ति ने ट्वीट किया था कि संक्रमित का ऑक्सीजन स्तर 60 से 65 प्रतिशत के बीच बना हुआ है जो 95 से 100 फीसद के सामान्य स्तर से काफी कम है।

PTI PTI
Published on: May 03, 2021 7:33 IST
sonu sood sent ambulance and admitted covid positive patient- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: 72 साल के बुजुर्ग ने ट्विटर पर मांगी थी मदद, सोनू सूद ने एंबुलेंस भेजकर अस्पताल में कराया भर्ती 
कोरोना वायरस संक्रमण काल में परोपकार के लिए चर्चा में आए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने 72 वर्षीय मरीज को अस्पताल में बिस्तर दिलाने में मदद की। सूद ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाले 72 वर्षीय पुरुष को अस्पताल में बिस्तर दिलाने के लिए एक व्यक्ति ने ट्विटर पर सूद से मदद मांगी थी। इस व्यक्ति ने ट्वीट किया था कि संक्रमित का ऑक्सीजन स्तर 60 से 65 प्रतिशत के बीच बना हुआ है जो 95 से 100 फीसद के सामान्य स्तर से काफी कम है। 
 
इसके जवाब में 47 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट किया, "एम्बुलेंस भिजवा दी गई है और मरीज को अरबिंदो अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।" इससे पहले, सूद ने 15 अप्रैल को इंदौर के संक्रमितों के लिए 10 ऑक्सीजन जेनरेटर भिजवाए थे। यह मशीन हवा से खुद ऑक्सीजन अलग कर लेती है। 
 
 
 
गौरतलब है कि इंदौर, सूबे में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला है जहां महामारी की दूसरी लहर के घातक प्रकोप के कारण अस्पतालों में बिस्तरों और चिकित्सीय ऑक्सीजन की बड़ी कमी बनी हुई है।
 
सरकारी आंकड़ों के मुताबिक करीब 35 लाख की आबादी वाले जिले में 24 मार्च 2020 से लेकर अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 1,14,493 मरीज मिले हैं। इनमें से 1,155 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है।
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X