1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सौरव गांगुली की बायोपिक की घोषणा, फैंस बड़े पर्दे पर देख सकेंगे 'दादा' की जिंदगी का सफर

सौरव गांगुली की बायोपिक की घोषणा, फैंस बड़े पर्दे पर देख सकेंगे 'दादा' की जिंदगी का सफर

सौरव गांगुली की बायोपिक के प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग होंगे। लव फिल्म्स ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'दे दे प्यार दे', 'मलंग' और 'छलांग' जैसी सफल फिल्मों का निर्माण किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2021 14:17 IST
Sourav Ganguly biopic cricket legend producer luv ranjan and ankur garg- India TV Hindi
Image Source : INSTA: SOURAVGANGULY सौरव गांगुली की बायोपिक की घोषणा

भारतीय क्रिकेट के लीजेंड सौरव गांगुली, जिन्हें 'दादा' के नाम से जाना जाता है, उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनेगी। इसका ऐलान गुरुवार को कर दिया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग होंगे। लव फिल्म्स ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'दे दे प्यार दे', 'मलंग' और 'छलांग' जैसी सफल फिल्मों का निर्माण किया है।

बायोपिक को लेकर सौरव गांगुली ने ट्वीट किया- 'क्रिकेट मेरा जीवन रहा है। इसने मेरे सिर को ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी। रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी यात्रा पर एक बायोपिक का निर्माण करेगा और इसे बड़े पर्दे के लिए जीवंत करेगा। क्रिकेट का बल्ला और बॉलमूवी कैमरा।'

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- 'क्रिकेट लीजेंड सौरव गांगुली पर बायोपिक। प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग। इन्होंने सौरव गांगुली की बायोपिक की घोषणा की है। इससे जुड़ी अन्य जानकारियां जल्द ही साझा की जाएंगी।'

KBC 13: सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग बैठेंगे हॉट सीट पर, इस दिन देख सकेंगे ये स्पेशल एपिसोड

सौरव गांगुली निर्विवाद रूप से भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान में से एक रहे हैं। सभी के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है, जो क्रिकेट के लिए धड़कते हैं। एक क्रिकेटर के रूप में 90 के दशक से लेकर वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष होने तक और उन्हें अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड के लिए भी जाना जाता है। 

उनका जीवन भारतीय क्रिकेट में सबसे आकर्षक ड्रामा और बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए समान रूप से रोमांचक है। लव फिल्म्स की आने वाली फिल्मों में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन के निर्देशन में बन रही 'कुत्ते' और 'उफ्फ' शामिल है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021