Thursday, April 18, 2024
Advertisement

साउथ सुपरस्टार सूर्या ने कोरोना वायरस को दी मात, इलाज कराकर अस्पताल से लौटे घर, लेकिन...

अभिनेता कुछ दिन पहले ही कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे और उन्होंने अपने प्रशंसकों से महामारी के बीच सतर्क रहने की अपील की।

PTI Written by: PTI
Updated on: February 12, 2021 9:01 IST
south star suriya back home after coronavirus treatment - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ACTORSURIYA साउथ सुपरस्टार सूर्या ने कोरोना वायरस को दी मात

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता सूर्या एक अस्पताल में कोविड-19 का इलाज कराने के बाद घर लौट आए। उनके भाई और अभिनेता कार्ति ने यह जानकारी दी। 

अभिनेता रविवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे और उन्होंने अपने प्रशंसकों से महामारी के बीच सतर्क रहने की अपील की। कार्ति ने सूर्या के प्रशंसकों को लगातार शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनका भाई कुछ दिनों तक गृह पृथकवास में रहेगा। 

साउथ एक्टर सूर्या को हुआ कोरोना, फैंस से कहा- अभी भी सावधान रहने की जरूरत है

उन्होंने ट्विटर पर लिखा,‘‘अन्ना घर वापस आ गए है और वह पूरी तरह सुरक्षित हैं! कुछ दिनों तक पृथकवास में रहेंगे। प्रार्थनाओं और शुभकामनाएं के लिए आप सभी का धन्यवाद।” 

हालांकि, कार्ति ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि सूर्या कोविड-19 से पूरी तरह उबर गये हैं या नहीं। 

सूर्या आखिरी बार Soorarai Pottru में नज़र आए थे, जो पिछले साल नवंबर में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। 

उन्होंने हाल ही में मणिरत्नम की Navarasa की शूटिंग खत्म की है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसे गौतम मेनन ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वो एक प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसके डायरेक्टर Gnanavel हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement