Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी अभिनेता ने किया खुलासा, श्रीदेवी के निधन की खबर सुन ऐसी हो गई थी बोनी कपूर की हालत

श्रीदेवी की मौत से देशभर के लोग सदमें में हैं। जहां एक ओर उनके चाहने वालों की आंखों नम हैं, वहीं फिल्मी हस्तियां भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं। श्रीदेवी ने अपनी शानदारी से तो दर्शकों को अपना दीवाना बनाया ही है साथ ही लोग उनकी खूबसूरती की...

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: February 28, 2018 9:54 IST
Sridevi- India TV Hindi
Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत से देशभर के लोग सदमें में हैं। जहां एक ओर उनके चाहने वालों की आंखों नम हैं, वहीं फिल्मी हस्तियां भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं। श्रीदेवी ने अपनी शानदारी से तो दर्शकों को अपना दीवाना बनाया ही है साथ ही लोग उनकी खूबसूरती की तारीफें करने से भी खुद को रोक नहीं पाते। श्रीदेवी को आखिरी बार फिल्म 'मॉम' में देखा गया था। अब इस फिल्म में उनके सह-कलाकार और पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने श्रीदेवी की मौत के बाद उनके पति बोनी कपूर की हालत के बारे में खुलासा किया है। दरअसल बता दें कि अदनान दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे थे। श्रीदेवी की मौत के वक्त भी वह वहीं मौजूद थे।

अब उन्होंने बताया है कि जब बोनी को श्रीदेवी की अचानक हुई मौत की खबर मिली तो वह बच्चों की तरह फूट फूटकर रो पड़े थे। अदनान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं जब बोनी साब से मिला वह बच्चों की तरह रो रहे थे। वो पूरी से तरह से टूट चुके हैं।" अदनान ने आगे कहा, "मोहित मारवाह की शादी में श्रीदेवी मेरा इंतजार कर रही थीं। लेकिन मैं लेट हो गया, इसके बाद मैंने बोनी साब को कॉल किया तो उन्होंने मुझे फोर्स देकर शादी में जरूर आने के लिए कहा। वहीं श्रीदेवी 'मॉम' के बाद से ही मुझसे नहीं मिली थीं, इसलिए वह मेरा इंतजार कर रही थीं।"

गौरतलब है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर कल मुंबई लाया जा चुका है। आज विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। लेकिन अब भी किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है कि जिस श्रीदेवी को कुछ दिन पहले नाचते गाते देखा गया था वह आज हमारे बीच नहीं रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement