Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के बेटे अबराम का 8वां बर्थडे, सुहाना खान ने शेयर किया Unseen Video

अबराम का जन्म साल 2013 में सरोगेसी के जरिए हुआ था। आज वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर सुहाना ने अबराम के साथ क्यूट वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2021 8:00 IST
suhana khan wishes brother abram on his birthday shares swimming pool unseen video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SUHANAKHAN2 शाहरुख खान के बेटे अबराम का 8वां बर्थडे, सुहाना खान ने शेयर किया Unseen Video 

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम का आज 8वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर सुहाना खान ने अपने भाई के साथ अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें कि अबराम का जन्म साल 2013 में सरोगेसी के जरिए हुआ था। 

इस वीडियो में सुहाना और अबराम स्विमिंग में पूल टाइम एन्ज़ॉय कर रहे हैं। सुहाना जब वीडियो बना रही होती हैं, तभी अबराम उन्हें गालों पर प्यार से किस करते हैं। भाई-बहन की इस क्यूट बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले सुहाना खान ने भी अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर गौरी खान ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट कलर की पोलका डॉट ड्रेस में नज़र आईं। इसके साथ ही गौरी ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे। आज कल और हमेशा आपसे प्यार करते हैं।' इसी पोस्ट पर सुहाना ने कमेटं किया- 'आई लव यू।'  

सुहाना खान का बर्थडे लुक हुआ वायरल, इस अंदाज में किया सेलिब्रेशन, देखें Video

गौरतलब है कि सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हर कोई उनके एक्टिंग डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। सुहाना ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। ब्लैक कलर की ड्रेस में वो बेहद स्टनिंग लगीं। 

बता दें कि सुहाना इस समय विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। वो पिछले साल लॉकडाउन में मुंबई आ गई थीं, जिसके बाद वो कई महीनों तक यहीं पर थीं। उनकी एक शॉर्ट मूवी रिलीज हो चुकी है, जिसे फैंस ने काफी सराहा था। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement