Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सुल्तान ने तोड़े 6 रिकॉर्ड, लेकिन अपनी ही फिल्म से रह गई पीछे

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म मानी जा रही सुल्तान ने बेशक 6 बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं लेकिन वो अपनी ही फिल्म से काफी पीछे रह गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2016 13:03 IST
Sultan
- India TV Hindi
Image Source : PTI Sultan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म मानी जा रही सुल्तान ने बेशक 6 बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं लेकिन वो अपनी ही फिल्म से काफी पीछे रह गई है। शानदार ओपनिंग करने वाली ‘सुल्तान’ जिसे दर्शक खूब सराह रहे हैं ने पहले दिन सिर्फ 36.54 करोड़ की कमाई ही जो कि उनकी पिछली फिल्म से काफी पीछे है। हालांकि इसके बावजूद सलमान की इस फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं। सबसे पहले जानिए अपनी किस फिल्म से पीछे रह गई सुल्तान

sultan break record

sultan break record

पहले दिन की कमाई के मामले में सलमान ने तोड़ दिए 6 रिकॉर्ड

ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में साल की बड़ी फिल्म:

सलमान की फिल्म सुल्तान साल 2016 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है। आपको बता दें इसी साल शाहरुख खान की फिल्म फैन रिलीज हुई थी जिसने पहले दिन सिर्फ 19 करोड़ की कमाई की थी। सुल्तान ने पहले दिन 36.54 करोड़ कमाए यानी इस मामले में फिल्म सुल्तान फैन से काफी आगे रही।

ईद के दिन रिलीज होने वाली अब तक की सबसे हिट फिल्म:

सुल्तान ईद के दिन रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म भी मानी जा रही है। इससे पहले शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस भी ईद के दिन रिलीज हुई थी जिसने 33.1 करोड़ की कमाई के साथ हंगामा मचा दिया था। लेकिन अब सुल्तान ने इसे भी पछाड़ दिया है।

इसे भी पढ़ें: सुल्तान: तीन दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी फिल्म

सलमान के लिए ही लकी रही है ईद, 100 करोड़ क्लब की 10वीं फिल्म होगी सुल्तान

'सुल्तान' के पहले दिन की कमाई से उड़े सबके होश, जानिए कितनी की कमाई

एडवांस बुकिंग के मामले में भी सलमान बने सुल्तान:

सलमान की फिल्म सुल्तान एडवांस बुकिंग के मामले में भी कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आई। आपको बता दें कि सलमान की फिल्म सुल्तान के लिए लोगों में दीवानगी कुछ इस कदर थी कि तीन दिन पहले से ही इसकी एडवांस बुकिंग शुरु हो गई थी। रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 20 करोड़ कमा लिए थे। इस मामले में ही सलमान ने खुद अपनी ही दो फिल्मों को पीछे कर दिया है।

अगली स्लाइड में पढ़ें सुल्तान ने तोड़े और कौन-कौन से रिकॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement