Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का PM मोदी को खत, कहा दाऊद को जल्दी पकड़ें

सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी आगामी 'कॉफी विद डी' को काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक खुला पत्र लिखकर उनसे अंडरवल्र्ड सरगना दाऊद इब्राहिम को पकड़ने का आग्रह किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 23, 2016 17:38 IST
sunil- India TV Hindi
sunil

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी आगामी 'कॉफी विद डी' को काफी चर्चा में बने हुए हैं। कुछ वक्त ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में सुनील एक पत्रकार के किरदार में नजर आ रहे हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक खुला पत्र लिखकर उनसे अंडरवल्र्ड सरगना दाऊद इब्राहिम को पकड़ने का आग्रह किया है। सुनील ने इस पत्र में आग्रह किया है कि 1993 के मुंबई धमाकों में दाऊद की भूमिका के संदर्भ में उस पर मामला चलाने की प्रक्रिया को तेज किया जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए।

इसे भी पढ़े:-

सुनील ग्रोवर की आने वाली फिल्म 'कॉफी विद डी' के प्रचारक ने यह पत्र शेयर किया। इस फिल्म की कहानी एक पत्रकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू लेने की कोशिश कर रहा है। फिल्म के आखिर में उसकी कोशिश कामयाब होती है और वह दाऊद का इंटरव्यू लेता है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल शर्मा ने किया है।

प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित अपने खुले पत्र में ग्रोवर ने लिखा है कि वह जानते हैं कि दाऊद को पकड़ने में समय लगेगा। ग्रोवर ने इस पत्र में आग्रह किया है कि भारत की जनता को एक ऐसा प्लेटफॉर्म मुहैया कराया जाए, जिसका इस्तेमाल कर लोग 'हजारों सवाल' पूछ सकें। साथ ही, लोग दाऊद को 'अपने गुनाह कबूलते हुए भी देख पाएं।'

साफ लग रहा है कि यह चिट्ठी ग्रोवर द्वारा अपने फिल्म का प्रचार करने की एक रणनीति है। पत्र की शुरुआत ग्रोवर ने मोदी के मिशन और उनके द्वारा किए गए प्रयासों की तारीफ से की है। ‘मेक इन इंडिया’, ‘स्वच्छ भारत अभियान’ और ‘नोटबंदी’ की भी ग्रोवर ने काफी प्रशंसा की है। साथ ही, ग्रोवर ने भारतीय सेना द्वारा सीमापार की गई सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया है।

मुंबई हमलों का जिक्र करते हुए ग्रोवर ने लिखा, "यह अनसुलझा मुद्दा अभी भी लोगों में डर, गुस्सा और चिंता की भावना जगाता है।" ग्रोवर ने लिखा है कि दाऊद इब्राहिम दुनिया और भारत में हो रही सभी गलत बातों का प्रतीक है। उसे तब तक नहीं भूला जा सकता है जब तक कि उसे उसके अपराधों की सजा नहीं मिलती। ग्रोवर ने हालांकि यह भी लिखा है कि दाऊद को रातों-रात भारत ले आने की उम्मीद काफी बचकानी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement