Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र संग शेयर की तस्वीर, लिखा ये खूबसूरत कैप्शन

सनी देओल ने हाल ही में अपने बेटे करण को बॉलीवुड में लॉन्च किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 17, 2019 10:15 IST
Sunny Deol with Dharmendra- India TV Hindi
पिता धर्मेंद्र के साथ सनी देओल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र संग एक फोटो शेयर की है। बाप-बेटे की इस प्यारी तस्वीर पर सनी ने एक बहुत प्यारा कैप्शन भी लिखा है। लोग इस फोटो को पसंद कर रहे हैं।

सनी देओल ने जो फोटो शेयर की है, उसमें धर्मेंद्र के आंखों पर चश्मा लगा हुआ है और उनके हाथों में कोई रजिस्टर है। सनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पीनेस यानि खुशी।'

Video: कैटी पेरी ने मुंबई में लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में मचाया धमाल, दी दमदार परफॉर्मेंस

बता दें कि धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अपना ज्यादातर समय नेचर के बीच अपने फार्म हाउस पर बिताते हैं। वो अक्सर वहां उगाई गईं सब्जियों और प्रकृति की खूबसूरती का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं।

वहीं, सनी देओल की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपने बेटे करण को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। करण ने 'पल पल दिल के पास' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है, जिसे उनके पिता ने ही डायरेक्ट किया है। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement