Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'घायल' ने ला दिए सनी देओल के बुरे दिन!

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी बुलंद आवाज और अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाने वाले अभिनेता सनी देओल इन दिनों काफी बुरे हालातों से गुजर रहे हैं। सनी अपनी आगामी फिल्म

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 04, 2016 6:51 IST
sunny - India TV Hindi
sunny

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी बुलंद आवाज और अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाने वाले अभिनेता सनी देओल इन दिनों काफी बुरे हालातों से गुजर रहे हैं। सनी अपनी आगामी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ को लेकर काफी परेशान हैं। वह इस फिल्म के निर्देशक है, उन्होंने अपना सारा पैसा इस फिल्म पर लगा दिया है और अब वह इसमें फंस गए हैं। वह इस वक्त पूरी तरह से कर्जे में डूबे हुए हैं।

इसे भी पढ़े:- श्रीदेवी की ‘चालबाज़ी’ का कैसे जवाब दिया सनी ने, देखिए वीडियो

फिल्म का निर्देशन करने के साथ सनी इस फिल्म में अभिनय करते हुए भी नजर आएंगे। ये फिल्म 1990 में आई फिल्म ‘घायल’ का सीक्वल है। उन्होंने इस फिल्म पर इतना पैसा लगा दिया है कि अब वह काफी कर्जे में दब गए हैं। उनकी यह फिल्म पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जानी थी, लेकिन सलमान और शाहरुख की बड़ी फिल्मों के टकराव के चलते उन्होंने इसकी डेट आगे बढ़ा दी जो तब से आगे ही बढ़ती जा रही है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी ने अपनी सारी जमा पूंजी लगा दी है और बाकी पैसा इक्ट्ठा करने के लिए उन्होंने अब अपना रिकॉर्डिंग स्टूडियो 'सनी सुपर स्टूडियो' गिरवी रख दिया है। इस स्टूडियो के अंदर उनका ऑफिस, प्रिव्यू थिएटर और पोस्ट प्रोडक्शन भी है। खबरों की माने तो सनी ने सोचा था फिल्म की रिलीज के बाद उन्हें जो भी पैसा मिलेगा उससे वह अपना पूरा कर्ज उतार देंगे, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट बार-बार आगे बढ़ने से उधार देने वालो ने भी और उधारी देने से इंकार कर दिया है।

खबरों की माने तो ऐसा भी कहा जा रहा है कि सनी को अपनी उधारी उतारने के लिए ही अपना स्टूडियो गिरवी रखना पड़ा है। लेकिन अब भी उनके सर पर काफी कर्ज बाकी है। ऐसे में उन्हें सिर्फ अपनी इस आगामी फिल्म से ही उम्मीद है।

'घायल वन्स अगेन' अब 5 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सनी के साथ सोहा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसी के साथ हर्षवर्धन राणे और मावरा की फिल्म 'सनम तेरी कसम'  भी रिलीज होगी।

यह कहना गलत नहीं होगा कि सनी की फैन फॉलोइग हर्षवर्धन से बहुत ज्यादा हैं, लेकिन सनम तेरी कसम एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। अब देखना यह है कि सनी का ढ़ाई किलो का हाथ इस लव स्टोरी पर भारी पड़ेगा या नहीं।

सनी की 1990 में आई फिल्म 'घायल' उस समय की एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी।

यह भी पढ़े: सनी ने शाहरूख से 16 साल तक क्यों नहीं की बात, देखिए वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement