1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कल रिलीज होगी 'फन्ने खां', SC ने रोक लगाने से किया इंकार

कल रिलीज होगी 'फन्ने खां', SC ने रोक लगाने से किया इंकार

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के अभिनय से सजी फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन इसकी रिलीज पर काफी काफी बवाल खड़ा हो गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2018 15:09 IST
fanne khan- India TV
fanne khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के अभिनय से सजी फिल्म फन्ने खां रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन इसकी रिलीज पर काफी काफी बवाल खड़ा हो गया। हालांकि सर्वोच्च न्यायालय ने बुधवार को 'फन्ने खां' की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। न्यायाधीश रोहितन फाली नरिमन और न्यायाधीश इंदु मल्होत्रा की बेंच ने निर्माता वशु भगनानी की अपील को खारिज कर दिया। भगनानी ने इस फिल्म के 3 अगस्त को रिलीज होने के खिलाफ अपील की थी, जिसमें राजकुमार राव भी अहम भूमिका में हैं।

निर्माता भगनानी ने आरोप लगाया कि फिल्म के भारत में फिल्म के वितरण अधिकार उनकी कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्म्स को दिए गए थे। पूजा फिल्म्स ने कहा कि वह वितरण के मुख्य अधिकार की मालिक है और इस मामले में सह-निर्माता क्रिएज एंटरटेनमेंट के साथ उन्होंने दिसम्बर, 2017 में समझौता ज्ञापन पर भी हस्ताक्षर किए थे।

इसमें पूजा फिल्म्स का दावा है कि फिल्म का एकमात्र वितरण अधिकार उसे दिया गया था और इसके लिए उसने 10 करोड़ रुपये में से 8.50 करोड़ रुपये की राशि भी दी थी। फिल्म की रिलीज के एक सप्ताह पहले बाकी के पैसे देने थे। हालांकि, दूसरों के साथ चर्चा के बाद इन अधिकारों को सह-निर्माता के साथ बांट लिया गया था। इस मामले दो अन्य याचिकाएं दिल्ली और बॉम्बे उच्च न्यायालय के पास पहले से ही लंबित हैं। सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद अब 'फन्ने खां' शुक्रवार को ही रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13