1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. FIR रद्द कराने के लिए प्रिया की याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय आज करेगा सुनवाई

FIR रद्द कराने के लिए प्रिया की याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय आज करेगा सुनवाई

प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी हुई हैं। लेकिन हाल ही में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। लेकिन हाल ही में प्रिया ने खुद दायर याचिका को रद्द करवाने के लिए सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2018 10:08 IST
Priya prakash- India TV Hindi
Priya prakash

नई दिल्ली: मलयालम फिल्मों की अदाकारा प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी हुई हैं। लेकिन हाल ही में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। लेकिन हाल ही में प्रिया ने खुद दायर याचिका को रद्द करवाने के लिए सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। जिस पर सर्वोच्च न्यायालय आज सुनवाई करेगा। प्रिया और अन्य पर कथित रूप से अल्पसंख्यक समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए.एम. खानविलकर और न्यायमूर्ति डी. वाई. चंद्रचूड़ की पीठ मंगलवार को अभिनेत्री की याचिका पर सुनवाई करने के लिए तैयार हो गई।

मलयाली फिल्म 'ओरु अदार लव' का एक गीत उन पर फिल्माया गया है जिसे अल्पसंख्यक समुदाय की भावनाएं आहत करने वाला बताकर एफआईआर दर्ज कराई गई है। प्रिया द्वारा आंखों से किए गए हावभाव वाला यह गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रिया के वकील हैरिस बीरन ने पीठ को बताया कि अभिनेत्री ने अपने और अपनी फिल्म के निर्देशक के खिलाफ आंध्र प्रदेश में दर्ज प्राथमिकी व महाराष्ट्र में दर्ज चार शिकायतों को खारिज करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

बाद में संवाददाताओं से बात करते हुए बीरन ने कहा कि यह गीत केरल में चार दशकों से गाया जा रहा है और केरल में इसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई, लेकिन आंध्र प्रदेश में एक प्राथमिकी और महाराष्ट्र में 4 शिकायतें दर्ज करा दी गईं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X