Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत केस में AIIMS की रिपोर्ट, मर्डर नहीं खुदकुशी, एक्टर की बहन का आया रिएक्शन

फॉरेंसिंक विभाग के हेड सुधीर गुप्ता ने कहा कि सुशांत ने खुदकुशी की थी। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत की मौत सुसाइड का क्लियर केस है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2020 2:27 IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स ने फाइनल रिपोर्ट दे दी है। फॉरेंसिंक विभाग के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा कि सुशांत ने खुदकुशी की थी। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत की मौत सुसाइड का क्लियर केस है। अभिनेता का मर्डर नहीं हुआ था। मर्डर के केस को रूल आउट कर दिया गया है।

सुशांत का शव 14 जून 2020 को उनके मुंबई स्थित आवास में पाया गया था। शुरुआत में मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। इसके बाद इस मामले में सुशांत के पिता के.के. सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में एक मामला दर्ज करवाया। बाद में सुशांत और स्थानीय लोगों की मांग पर मुख्यमंत्री ने इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की अनुशंसा कर दी थी। अभी सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी मामले की जांच में जुटी हुई है। 

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पूछा, 'क्या उसे न्याय मिलेगा?'

Latest Bollywood News

sushant singh rajput case live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 6:35 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कर्मचारी क्षितिज प्रसाद की न्यायिक हिरासत बढ़ी

    बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन पर चल रही जांच के संदर्भ में धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कर्मी क्षितिज प्रसाद की न्यायिक हिरासत मुंबई की एक अदालत ने 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच के तहत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 26 सितंबर को उन्हें गिरफ्तार किया था।

    उनके पहले की न्यायिक हिरासत की अवधि शनिवार को समाप्त हो गई। इस दिन एनडीपीएस की एक विशेष अदालत में उनकी पेशी हुई, जहां उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि को अगले मंगलवार तक बढ़ा दिया गया।

    एनसीबी ने दावा किया था कि प्रसाद कई ड्रग सप्लायर्स और ट्रेडर्स के संपर्क में रहे हैं और वह खुद भी ड्रग्स का सेवन करते थे, जिसके चलते बाद में उनकी गिरफ्तारी की गई।

  • 2:25 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के चचेरे भाई ने कही ये बात

    सुशांत के चचेरे भाई नीरज ने इंडिया टीवी से कहा, "हम लोगों को लग रहा था कि वो उस तरह का लड़का नहीं है कि सुसाइड कर लेगा। हम लोग शुरू से कह रहे हैं कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने पर जांच होनी चाहिए। अगर उसने खुदकुशी की है तो इसकी जांच होनी चाहिए कि उसे किसने उकसाया।"

  • 1:31 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    क्षितिज को 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

    कोर्ट ने क्षितिज रवि प्रसाद को 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

     

  • 1:28 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कही ये बात

    सुशांत की मौत को लेकर एम्स की रिपोर्ट पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अभी हमारे पास ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। जानकारी मिलने के बाद ही कुछ कह पाएंगे। मैं ये कहूंगा कि जल्द से जल्द बात लोगों के सामने आए। 

  • 1:07 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सीबीआई और एम्स की हुई थी बैठक

    CBI और AIIMS की बैठक सोमवार को हुई थी। उसी बैठक में एम्स की टीम ने अपनी रिपोर्ट सौंपी थी। इसी दिन सीबीआई की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट आया था। उसके बाद से सीबीआई का कोई जवाब नहीं है।

    (गोनिका अरोड़ा) 

  • 1:06 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सीबीआई हर एंगल से कर रही है जांच

    सूत्रों के मुताबिक,  एम्स की फोरेंसिक टीम ने अपनी जाँच रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी है। हत्या का कोई साइन जाँच में नहीं पाया गया है। आत्महत्या के लिए उकसाने के एंगल से जाँच कर रही है सीबीआई की SIT टीम। सीबीआई का कहना है कि इन तमाम फ़ाडिंग्स के बावजूद हम हर एंगल पर जांच कर रहे हैं। केस में सुशांत के घर से बरामद किए गए ASUS लैपटॉप, सीपीयू, हार्डडिस्क, कैनन प्रिंटर और 2 मोबाइल फोन की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी आ चुकी है।  एम्स की फॉरेंसिक टीम के प्रॉसिक्यूशन विटनेस के तौर पर बयान दर्ज हो चुके हैं।

    सीबीआई जल्द किसी न किसी फाइनल नतीजे पर अपना बयान जारी कर सकती है। अभी हर एंगल पर जांच जारी है।

    (रिपोर्ट: अभय पराशर)

  • 1:02 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर की पुरानी फोटो शेयर कर लिखा है, "हम जरूर जीतेंगे।"

  • 12:34 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    क्षितिज रवि प्रसाद को कोर्ट में किया पेश

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स की जांच के सिलसिले में विशेष एनडीपीएस कोर्ट के सामने आज क्षितिज रवि प्रसाद को पेश किया।

  • 12:33 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की मौत खुदकुशी, क्लियर केस: एम्स

    फॉरेंसिंक विभाग के हेड सुधीर गुप्ता ने इंडिया टीवी से कहा कि सुशांत का मर्डर नहीं हुआ था। 

  • 12:12 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवती के वकील का बयान आया सामने

    रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने लिखा कि सत्यमेव जयते। हमने हमेशा से कहा था कि सच को बदला नहीं जा सकता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement