Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आईं शिबानी दांडेकर, अनुषा और लॉरेन गॉटलिब

'' उसका गुनाह क्या है? उसने एक लड़के से प्यार किया, उसके खराब दिनों में उसकी देखभाल की, उसके साथ बने रहने के लिए अपनी जिंदगी नहीं जी और जब उसने खुद अपनी जिंदगी ले ली तो उसे कोसा जा रहा है।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2020 19:23 IST
सुशांत सिंह राजपूत केस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस

 मुंबई: अभिनेत्री शिबानी दांडेकर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती को अपना समर्थन दिया है। रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। रिया के सपोर्ट में आईं शिबानी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। वह लिखती हैं, "मैं रिया को तब से जानती हूं जब वह 16 साल की थी। चुलबुली, सशक्त, जिंदादिल..जिंदगी से भरपूर एक कमाल की इंसान। बीते कुछ महीनों से मैं देख रही हूं कि उसकी छवि इसके बिल्कुल विपरीत है (ऐसे मिलनसार लोग जिनसे आप पहले कभी नहीं मिले होंगे) क्योंकि वह और उनके परिवार के लोग एक ऐसी प्रताड़ना से होकर गुजर रहे हैं, जिनकी कल्पना नहीं की जा सकती। हम देख रहे हैं कि मीडिया किस तरह एक ऐसे गिद्ध की तरह से बर्ताव कर रहे हैं, जैसे वे किसी चुड़ैल का शिकार कर रहे हों। एक बेगुनाह परिवार पर इल्जाम लगाकर उन्हें पूरी तरह से टूट जाने की हद तक परेशान किया जा रहा है।"

शिबानी ने बताया कि मौजूदा हालात ने रिया के परिवार को काफी प्रभावित किया है।

उन्होंने आगे लिखा, "उसके आधारभूत मानवाधिकार भी छीन लिए गए हैं, क्योंकि मीडिया जज, ज्यूरी और जल्लाद सभी की भूमिका निभा रहा है। हमने पत्रकारिता की मौत और मानवता का भयावह रूप देखा है। उसका गुनाह क्या है? उसने एक लड़के से प्यार किया, उसके खराब दिनों में उसकी देखभाल की, उसके साथ बने रहने के लिए अपनी जिंदगी नहीं जी और जब उसने खुद अपनी जिंदगी ले ली तो उसे कोसा जा रहा है।"

शिबानी ने यह भी लिखा, "हम क्या बन गए है? मैंने खुद देखा है कि इन सबसे उसकी मां की सेहत किस तरह बिगड़ गई है, किस तरह से इसने उसके पिता को प्रभावित किया है जिन्होंने 20 साल इस देश की सेवा की है, कितनी जल्दी उसका भाई बड़ा हो गया, किस कदर उसको मजबूत होना पड़ा है।"

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने अपने एंग्जाइटी से संघर्ष के बारे में की खुलकर बात

पोस्ट में शिबानी ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए रिया का साथ निभाने का वादा किया।

उन्होंने लिखा, "मेरी रिया, तुम ताकतवर और स्थिति के अनुसार खुद को मजबूत बनाए रखनी वाली हो। तुम जिस तरह की इंसान हो उसके लिए और सच तुम्हारे साथ है। यह जानते हुए यहां तक लड़ने के लिए तुम्हारे प्रति मेरे दिल में बहुत प्यार और इज्जत है। मुझे दुख है कि तुम्हें इन सबसे होकर गुजरना पड़ रहा है। मुझे दुख है कि हम अच्छे नहीं है। मुझे दुख है कि कई लोगों ने तुम्हें नीचा दिखाया, तुम पर शक किया, जब तुम्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब तुम्हारा साथ नहीं निभाया।"

आखिर में शिबानी ने लिखा, "मुझे दुख है कि जिंदगी में तुमने जो बेहतर काम किए हैं (सुशांत की देखभाल करना) वह तुम्हें तुम्हारी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव करा रहा है। मुझे दुख है। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। जस्टिस फॉर रिया।"

शिबानी की इस बात से कई अन्य सेलेब भी सहमत दिखाई पड़े हैं।

Exclusive: सुशांत की बहन प्रियंका का बड़ा बयान, '2013 में लो फील कर रहा था भाई, मनोचिकित्सक से ली थी सलाह'

अनुषा दांडेकर लिखती हैं, "मैं रो रही हूं, मेरा दिल दुख रहा कि ये हमारी छोटी सी बच्ची के साथ क्या कर रहे हैं। वह हमारी प्यारी बहन है।"

डांसर-एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब भी इस पोस्ट के लिए शिबानी का शुक्रिया अदा किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement