1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुझे नहीं, सुशांत मामले की जांच को क्वारंटीन किया गया : पटना एसपी विनय तिवारी

मुझे नहीं, सुशांत मामले की जांच को क्वारंटीन किया गया : पटना एसपी विनय तिवारी

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए पटना से मुंबई आए एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन कर दिया गया था। अब 6 दिनों के बाद उन्हें मुक्त कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 07, 2020 20:49 IST
vinay tiwari- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANI विनय तिवारी

बिहार के लिए रवाना होने से ठीक पहले पटना (सेंट्रल) एसपी विनय तिवारी ने शुक्रवार को आरोप लगाते हुए कहा कि, "क्वारंटीन मुझे नहीं किया गया बल्कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच को किया गया है।" बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को 6 दिनों तक होम क्वारंटीन करने के बाद मुक्त कर दिया और कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार, शनिवार (8 अगस्त) के पहले मुंबई छोड़ने का निर्देश दिया।

मुंबई से रवाना होने से पहले तिवारी ने मीडिया से संक्षिप्त बातचीत की।

तिवारी ने कहा, "महाराष्ट्र सरकार ने मुझे आइसोलेट नहीं किया बल्कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच को क्वारंटीन किया।"

तिवारी ने कहा कि उन्हें किसी भी बीएमसी अधिकारी ने व्यक्तिगत रूप से सूचित नहीं किया कि वह क्वारंटीन से मुक्त होकर जा सकते हैं। उन्होंने कहा, "बीएमसी ने मुझे केवल एक संदेश भेजा है और मैं उसी के अनुसार पटना के लिए रवाना हो रहा हूं।"

गुरुवार देर रात के आदेश में, बीएमसी के अतिरिक्त नगर आयुक्त पी. वेलरासु ने तिवारी को होम क्वारंटाइन से राहत देने की अनुमति दी।

गौरतलब है कि बिहार पुलिस ने गुरुवार को बीएमसी को एक पत्र लिखा था, जिसमें कहा गया था कि तिवारी को अपनी ड्यूटी फिर से शुरू करने के लिए अपने गृह राज्य में वापसी के लिए होम क्वारंटाइन से छोड़ा जाना चाहिए।

बिहार पुलिस ने यह भी बताया कि मुंबई में अब उनकी आवश्यकता नहीं है और उनकी वापसी की अवधि 7 दिनों के भीतर थी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए 2015 बैच के एक आईपीएस अधिकारी तिवारी 2 अगस्त को पटना से यहां पहुंचे थे।

हालांकि कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार, उन्हें गोरेगांव में एसआरपीएफ गेस्ट हाउस में होम क्वारंटीन कर लिया गया था।

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढ़ें:

सुशांत की डायरी के कुछ पन्ने हत्यारे की ओर इशारा कर सकते हैं : वकील विकास सिंह

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स में खुलासा, सुशांत की बहन, पिता और महेश भट्ट से हुई थी बात

'किस देश में है मेरा दिल' सीरियल में ऐसे हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment