1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत केस की CBI जांच के लिए एकजुट हुआ बॉलीवुड, इन सेलेब्स ने की मांग

सुशांत केस की CBI जांच के लिए एकजुट हुआ बॉलीवुड, इन सेलेब्स ने की मांग

सुशांत की बहन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी और सीबीआई जांच की अपील की थी। इसके बाद कई सेलेब्स इंसाफ के लिए सामने आए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 14, 2020 15:51 IST
sushant singh rajput case cbi probe- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए फिल्मी सितारे

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए अब फिल्मी सितारे भी आगे आए हैं। वरुण धवन, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, अंकिता लोखंडे सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए सीबीआई जांच की मांग की है। बता दें कि सुशांत की बहन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी और सीबीआई जांच की अपील की थी। 

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की डिमांड की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा- 'सीबीआई फॉर एसएसआर।'

varun dhawan justice for sushant

वरुण धवन ने सुशांत के लिए शेयर किया पोस्ट

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सुशांत के परिवार से कहा, 'न्याय के लिए शांत रहें'

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लिखा- 'सिर्फ सच की जरुरत है। जस्टिस फॉर एसएसआर।' परिणीति और सुशांत ने 'शुद्ध देसी रोमांस' फिल्म में एक साथ काम किया था। 

parineeti chora justice for sushant

परिणीति चोपड़ा ने लगाई इंसाफ की गुहार

'गली ब्वॉय' एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर सुशांत केस में सीबीआई जांच की डिमांड की है। 

Siddhant Chaturvedi sushant cbi

सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर किया पोस्ट

दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। ये सुशांत की आखिरी फिल्म थी। 

sushant cbi

संजना सांघी ने शेयर किया पोस्ट

डेजी शाह ने लिखा, "सुशांत की मौत को 2 महीने बीत गए हैं। ये आसान नहीं है। सुशांत के परिवार का उसे खोना और इमोशनल ट्रॉमा से गुजरना.. अब सीबीआई को इस केस में जांच करने और न्याय दिलाने की जरूरत है।"

sushant cbi

डेजी शाह ने लिखी ये बात

टीवी से फिल्मों का रुख करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। 

sushant cbi

मौनी रॉय ने शेयर किया पोस्ट

कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- मैं प्रार्थना करती हूं कि जल्द ही सच सबके सामने आए। उनका परिवार, दोस्त और करीबी सभी का हक है कि वह जान सके कि आखिर क्या हुआ। मैं आशा करती हूं कि इस मामले में सीबीआई बिना किसी राजनीतिक दबाव व एजेंडा के जांच करेगी। ताकि सुशांत के परिवार को न्याय मिल सके।

kriti sanon sushant cbi

कृति सेनन ने शेयर किया पोस्ट

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर करते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी वीडियो शेयर कर सुशांत केस की जांच के लिए सीबीआई की डिमांड की है। 

अनुपम खेर ने भी किया ट्वीट

काम्या पंजाबी

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। श्वेता ने एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने हाथ में व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है। इसमें लिखा है कि मैं सुशांत की बहन हूं और मैं सीबीआई जांच के लिए विनती करती हूं। श्वेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "यह समय है, जब हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृप्या हमारे परिवार और पूरी दुनिया को ये जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!!"

बता दें कि सुशांत के पिता द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती व अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश की गई थी। इसके बाद केंद्र सरकार की सहमति से बिहार सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी, लेकिन रिया चक्रवर्ती सुप्रीम कोर्ट पहुंच गईं और बिहार में दर्ज मामले को गैर कानूनी बताते हुए केस को मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका दायर कर दी। हालांकि, रिया की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में दाखिल आखिरी जवाब में कहा गया है कि अगर सुप्रीम कोर्ट जांच सीबीआई को सौंपती है तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है। अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X