1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत ने माधुरी दीक्षित के गाने 'चने के खेत में' पर किया था मजेदार डांस, वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत ने माधुरी दीक्षित के गाने 'चने के खेत में' पर किया था मजेदार डांस, वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह 'चने के खेत में' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2020 7:09 IST
sushant singh rajput dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TOOR.MANPREET/SUSHANTSINGH सुशांत सिंह राजपूत डांस वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन एक नया मोड़ आ जाता है। उनके परिवार वाले और फैन्स इस गम से ऊबर नहीं पा रहे हैं। सुशांत के पुराने वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनके फैन्स उन्हें बहुत याद करते हैं। सुशांत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह माधुरी दीक्षित के गाने चने के खेत में पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में सुशांत खेत में डांस कर रहे हैं। साथ ही उनके लिए ये गाना गा रहा है। सुशांत वीडियो में चने के खेत में गाने का स्टेप करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में सुशांत ने रेड कलर की टी-शर्ट, ब्लैक डेनिस के साथ स्टाइलिश सनग्लासेज लगाए हुए हैं और मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं।

हाल ही में टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के साथ काम कर चुके अभिनेता करणवीर सिंह मेहरा ने दोनों कालकारों के साथ की अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। करणवीर ने इंस्टाग्राम पर स्नैपशॉट्स साझा किए। ये तस्वीरें सेट सहित विभिन्न जगहों पर ली गई हैं। करणवीर ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "सुशांत के अंदर की सभी अच्छाइयों को सेलिब्रेट करते हुए आशा करता हूं कि उन्हें शांति मिले। सभी करीबियों, प्रियजनों को प्यार।"

आपको बता दें सुशांत केस में उनके फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के परिवार के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस केस की जांच में ईडी भी लगी हुई है। ईडी रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X